BIGG BOSS 15: इस बार का बिग बॉस होगा सबसे अलग, सलमान खान ने शेयर किया प्रोमो

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 7:44 PM IST
  • वीडियो में सलमान खान अपने उसी चटपटे अंदाज में होस्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं. प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने फैन्स को हिंट दिया है. लेकिन साथ ही उन्होंने कुछ बातों में लोगों को कनफ्यूज भी कर दिया है.
BIGG BOSS 15

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 15 को लेकर फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फैन्स के लिए खुशखबरी है, सलमान खान ने प्रोमो शेयर किया है, ईद के मौके पर सुपरस्टार अपने फैन्स को खास तोहफा दिया है. वीडियो में सलमान खान अपने उसी चटपटे अंदाज में होस्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं. प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने फैन्स को हिंट दिया है. लेकिन साथ ही उन्होंने कुछ बातों में लोगों को कनफ्यूज भी कर दिया है.

दरअसल, सलमान खान ने प्रोमो वीडियो में कहा है कि इस बार का सीजन कुछ ऐसा होगा कि ये टीवी पर बैन ही हो जाएगा. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स बिग बॉस के नए प्रोमो को देखकर एक्साइटेड हो रहे हैं. इस बार बिग बॉस टीवी से पहले वूट पर देखने को मिलेगा. इसके बाद पीछे से एक वॉयस ओवर आता है जिसमें बताया गया है कि बिग बॉस के मजे लो पहली बार OTT पर वूट के साथ. टीवी से 6 हफ्ते पहले इसका प्रसारण OTT पर शुरू कर दिया जाएगा. जाहिर तौर पर मेकर्स शो के जरिए एप्लिकेशन को प्रमोट करना चाह रहे हैं.

न्यूड ऑडिशन के बाद मॉडल सागरिका का दावा-राज कुंद्रा के बारे में शिल्पा को सब पता

वीडियो में आगे सलमान खान ने कहा, 'टीवी पर मैं होस्ट करूंगा. बूट में, सूट में, ताकि उससे पहले आप देखो वूट पर.' यानि इससे एक बात तो साफ है कि इसे सलमान खान (Salman Khan) का OTT डेब्यू नहीं कहा जा सकता है. यानि सलमान खान OTT पर इस शो को होस्ट करते हुए नजर नहीं आएंगे. लेकिन इतना साफ है कि शो की शुरुआत OTT पर ही होगी.

 

अन्य खबरें