बिग बॉस कंटेस्टेंट सारा गुरपाल कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 11:03 AM IST
  • टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस 14" फेम सारा गुरपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर सबको इस बात की जानकारी दी की सारा गुरपाल ने कोविड 19 का टेस्ट करवाया और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है और जो उनके कांटेक्ट में आए है वो भी अपना टेस्ट करवा ले.
सारा गुरपाल

कोरोना का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. पूरी दुनिया में कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर तहलका मचाया हुआ है. वही बॉलीवुड में भी कोरोना का कहर देखने को मिला है. बहुत सारे सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर अपने फैंस को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर देते रहते है. वही आए दिन ठीक होने की भी खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर देते है. 

वही टीवी इंडस्ट्री में भी यही हाल ही है. वही "बिग बॉस 14" फेम सारा गुरपाल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर अपनी कोरोना पॉजिटिव की न्यूज को सुनाया है.बिग बॉस 14 फेम सारा गुरपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की. सारा गुरपाल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा की अभी हाल ही में सारा ने अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

घर पहुंच काजल राघवानी ने जाहिर की खुशी, बोलीं इससे ज्यादा सुकून कहीं नहीं

जिसके बाद सारा गुरपाल ने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है. इसी के साथ सारा गुरपाल ने कहा की को भी उनके साथ टच में आए है. वो लोग भी अपना टेस्ट करवा ले. इसके साथ सबसे रिक्वेस्ट किया की सब ध्यान रखे अपना और जितना हो सके बाहर जाने से बचे.

 

अन्य खबरें