आरती सिंह ने कहा- इस मुश्किल वक्त में विश्वास और प्रार्थना बनाए रखें

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 6:14 PM IST
  • आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में फैंस को एक बहुत की जरूरी मैसेज भी किया. उन्होने कोरोना के इस मुश्किल वक्त में सभी को विश्वास और प्रार्थना बनाए रखने की बात कही.
बिग बॉस फेम आरती सिंह-साभार-इंस्टाग्राम

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में आरती छुट्टियां मनाने मालदीव गईं थी. मालदीव से उन्होंने अपनी कई बोल्ड फोटो वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने बिकनी लुक से सभी को हैरान कर दिया. आऱती उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव के साथ ही वह ससुराल सिमर का और उतरन जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी है. लेकिन बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई.

इसबीच आरती ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए फैंस को खास मैसेज भी दिया है. फोटो में आरती व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लैक कलर की शॉर्ट पैंट पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. फोटो में वह हाथ से हार्ट बनाते हुए पोज देती नजर आ रहती है. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

आरती ने फोटो शेयर करते हुए अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है-आप सभी को प्यार, बार बार मुश्किल हो रहा है, लेकिन अपने विश्वास और प्रार्थनाओं को बनाए रखें. कहते हैं ना जब दवा काम नहीं आती तो दुआ आती है. बता दें कि हाल ही में आरती की ताई जी का निधन हो गया था. उन्होंने ताई के साथ फोटो शेयर करते हुए उनके मौत पर दुख जताया था.

फूट-फूट कर रोने लगी भारती सिंह, बताया क्यों नहीं बनना चाहती मां

अन्य खबरें