भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हुईं कोरोना संक्रमित, घर पर हुईं क्वारंटीन

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 1:34 AM IST
  • बिग बॉस फेम और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी कोरोना की चपेट में आ गई है. उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. फिलहाल मोनालिसा घर पर ही क्वारंटीन होकर डॉक्टरों की सलाह से अपना इलाज करा रही है.
मोनालिसा को हुआ कोरोना. फोटो साभार-इंस्टाग्राम 

मोनालिसाभोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने सवा सौ से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही वह पॉपुलर शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है. इस वक्त मोनालिसा टीवी शो ‘नमक इश्क का ’ में नजर आ रही है.

अब तारा खबर के अनुसार एक्ट्रेस मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मोनालिसा को कोरोना हुआ है और वह फिलहाल होम क्वारंटीन हैं. मैं यूपी में हूं और मोनालिसा मुंबई में अकेली है. वह अकेली ही खुद का ख्याल रख रही है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रांत ने कहा कि-'मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन एसिम्पटोमैटिक हैं और होम क्वॉरंटीन हैं. वह घर पर रह कर ही अपना इलाज करा रही हैं. कोरोना ऐसी चीज है जिससे कि लोग थोड़ा खबरा हो जाते हैं. लेकिन कोरोना के भी कई रूप हैं किसी को ज्यादा प्रॉब्लम होती है किसी को कम. मोनालीसा अभी ठीक है.'

मोनालिसा मुबंई में शो नमक इश्क में काम कर रही है. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो के निर्माता ने शूटिंग को कुछ समय के लिए स्थगित करने का फैसला लिया है. इसके साथ ही एहतियात के तौर पर पूरी टीम का कोरोना टेस्ट भी किए जाने की बात कही है.

बालकनी में बैठ मौनी रॉय ने कराया फोटोशूट, देखें दिलचस्प अंदाज

अन्य खबरें