BB OTT: छोटे कपड़ों को लेकर फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर उर्फी जावेद, इस बार मोजे से बने बोल्ड टॉप में दिखीं एक्ट्रेस

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 8:29 AM IST
  • एयरपोर्ट लुक के बाद चर्चा में आई एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर खूब ट्रोल होती रहती है. उर्फी अपने बोल्ड अंदाज के लिए तो जानी ही जाती है. लेकिन इस बार उनके ड्रेसिंग सेंस को देख सभी हैरान रह गए. हाल ही में उर्फी मोजे से बने एक टॉप में नजर आईं.
बोल्ड अंदाज में उर्फी जावेद. फोटो साभार-इंंस्टाग्राम

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. एयरपोर्ट पर बेहद बोल्ड लुक के बाद चर्चा में आई उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक को लेकर खूब ट्रोल हो रही है. एक बार फिर से छोटे कपड़े पहनने के कारण उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. इस बार एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश लुक के लिए मोजे से बना एक टॉप पहना. अपने नए फैशन लुक के साथ उर्फी ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया.

हाल ही में उर्फी को मुंबई के एक होटल के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने बेहद छोटे कपड़े पहने हुए थे. उर्फी के कपड़ों को देख एक बार फिर से लोगों का गुस्सा फूटा और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी. इस लुक में उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे वूम्पा के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में उर्फी गाड़ी से उतरकर होटल के अंदर जाती दिख रही हैं.

नंदिता महतानी संग सगाई की खबर पर विद्युत जामवाल ने लगाई मुहर, कमांडो स्टाइल में किया था प्रपोज

उन्होंने पर्पल कलर की ट्यूब टॉप पहनी है. ये स्लीवलेस है और ट्यूब के बीच में होल है. एक रिंग की सहायता से टॉप को स्टाइलिश लुक दिया गया है. ट्यूब टॉप के साथ उर्फी ने मैचिंग पर्पल कलर की बेलबॉटम पैंच पहनी हुई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. इस लुक में उर्फी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी फोटो शेयर की है.

बता दें कि उर्फी हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करनी की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है. उनके छोटे कपड़ों की वजह से हमेशा उन्हें टारगेट किया जाता है. कई बार कमेंट कर लोगों ने उन्हें बुर्का पहनने और हिजाब की नसीहत दी. तो कुछ फतवा जारी करने की धमकी भी. लेकिन उर्फी का कहना है कि उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. हाल ही में उर्फी ने कहा था कि, मैं मुसलिम हूं इसलिए मुझे टारगेट किया जा रहा है.

तुर्की में सलमान खान ने फैंस के लिए किया तौलिए वाला डांस, वीडियो वायरल

अन्य खबरें