शमिता शेट्टी पर भड़कीं अक्षरा सिंह, बोली- चार लाइनें इग्लिंश की बोलने से....

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 2:50 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी शुरु हो चुका है. शो में कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं. दिन-प्रतिदिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, खूब हंगामा भी देखने को मिल रहा है. अब हाल ही में अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच भी फाइट होती हुई नजर आने वाली है.
अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी

बिग बॉस ओटीटी में खूब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. आए दिन कोई ना कोई कंटेस्टेंट आपस में भीड़ता हुआ नजर आता है. शो में देखने को मिल रहा है एक तरफ प्रतीक सहजपाल हर किसी से पंगे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी में भी जमकर झगड़ा देखने को मिलेगा. शमिता शेट्टी के एक बर्ताव पर अक्षरा सिंह को गुस्सा आ जाता है, और भोजपुरी सेंसेशन उन्हें करी-खोटी सुना देती हैं. इतना ही नहीं बल्कि इनके बीच किस कारण से झगड़ा हुआ है वो भी आफ जानकर हैरान हो जाएंगे.

 मालूम हो दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी को किचन की जिम्मेदारी दी गई है. इसी बीच शमिता शेट्टी अपनी डायट से जुड़ी बात कहती हैं, जिसपर अक्षरा सिंह से उनकी बहस हो जाती है. दरअसल शमिता ने ग्लूटन फ्री प्रोटक्ट से दूर रहने के लिए सभी घरवालों को हिदायत दी है. शमिता के अनुसार ये प्रोडक्ट बिग बॉस के घर में उनके और नेहा भसीन के लिए भेजी गईं है. अक्षरा सिंह को ये बात बिलकुल भी हजम नहीं हुई. 

बेल बॉटम के बाद एक बार फिर से साथ काम करने के लिए तैयार अक्षय कुमार- जैकी भगनानी

शमिता शेट्टी ने कोशिश भी की अक्षरा सो अपनी परेशानी समझाने की. लेकिन अक्षरा सिंह ने उनकी बात ना सुनते हुए मजाक उड़ाया. जिसके कारण ये झगड़ा बढ़ गया. एक रिपोर्ट पर गौर करें तो इस लड़ाई के दौरान अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी को यहां तक कह दिया कि चार लाइन इंग्लिश की बोल खुद को हाई-फाई समझती हो. हिंदी बोलना चाहिए यहां पर, इंग्लिश में बात करने का कोई काम नहीं है. मालूम हो खाने को लेकर इससे पहले प्रतीक और शमिता में लड़ाई हो चुकी है.

 

अन्य खबरें