बिग बॉस सीजन 14 डेट रिलीज, 3 अक्टूबर से फिर लौटेंगे कलर्स पर सलमान खान

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 09:14 AM IST
कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस सीजन 14 के प्रीमियर की डेट अनाउंस कर दी है. 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे से सलमान बिग बॉस का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. 
बिग बॉस सीजन 14 की प्रीमियर डेट रिलीज हुई.

बिग बॉस सीजन 13 की सफलता के बाद फिर एक बार नया सीजन 3 अक्टूबर से फैंस के लिए कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी है कि इस बार भी सलमान खान शो होस्ट करेंगे. 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ दिनों पहले तक अफवाह थी कि कोरोना काल में बिग बॉस शो नहीं टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कलर्स टीवी ने अपने फैंस को बिल्कुल निराश और परेशान नहीं करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बिग बॉस 2020 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है.

बिग बॉस के निर्माताओं ने बताया कि वह सीजन 14 को लेकर आ रहे हैं और 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे प्रीमियर एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा. निर्माताओं ने बताया कि कलर्स टीवी के सोशल मीडिया पर बिग बॉस का प्रोमो रिलीज कर किया गया है. इस प्रोमो में सलमान खान अपने गजब स्टाइल में एंट्री मारते हैं और मास्क उतारकर कह रहे हैं कि 'अब सीन पलटेगा क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब'. 

वहीं बिग बॉस के फैंस अभी इसी कंफ्यूजन में हैं कि इस बार कौन-कौन कंटेस्टेनट होगा. फैंस में कुछ दिन पहले तक यह भी अफवाह थी कि सलमान खान की जगह पिछले साल के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला शो को होस्ट करेंगे.

अन्य खबरें