बिग बॉस 14 के नए नियम! नहीं होगा कोई टास्क, देखें घर के अंदर की फोटो

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 02:58 PM IST
  • बिग बॉस सीजन 14 में कोरोना काल को देखते हुए कुछ नए नियम बनाए गए हैं. इस बीच बिग बॉस 14 के घर की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  
बिग बॉस 13 का घर. फाइल फोटो.

टीवी का मशहूर रियालिटी शो बिग बॉस सीजन-14 का पहला प्रसारण 3 अक्टूबर को किया जाएगा. चूंकि ये शो कोरोना काल में प्रसारित किया जाएगा. ऐसे में शो के मेकर्स ने कोरोना रोकथाम को लेकर कुछ नियम बनाये हैं. 

बताया जा रहा है कि सभी प्रतियोगी का सफ्ताह में एक बार कोरोना टेस्ट होगा. इसके अलावा कुछ हफ्तों तक बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के लिए डबल बेड भी नहीं होगा. शुरुआत के कुछ सफ्ताह तक कंटेस्टेंट के बीच में कोई शारीरिक कांटेक्ट नहीं होगा. ऐसा कोई टास्क नहीं दिया जाएगा, जिसमें शारीरिक कांटेक्ट हो. कंटेस्टेंट अपना एक दूसरे से बर्तन भी नहीं शेयर कर सकेंगे. बिग बॉस -14 के घर में एक मिनी थिएटर, मॉल, रेस्टोरेंट समेत स्पा सेंटर पहले की तरह मौजूद रहेंगे.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही बिग बॉस में हॉटनेस का तड़का लगाएंगी

इस बीच बिग बॉस -14 के घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद खूब वायरल हो रही है. Mrkhabri official नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से बिग बॉस-14 के घर की तस्वीरें सामने आई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेड पर गुलाबी और नारंगी रंग की चादरे बिछाई गई है. फोटो में छत पर झूमर भी दिख रहे हैं. एक बड़ा घुमावदार सोफा है, जिस पर कई लोग एक साथ बैठ सकते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम भी देखे जा रहे हैं.

बता दें कि इस बार बिग बॉस-14 में निया शर्मा, पवित्रा पुनिया, आकांक्षा पुरी, निशांत मलकानी, एजाज खान, नैना सिंह, कुमार जानू और विवियन डीसेना बतौर प्रतियोगी नजर आएंगे. लेकिन, अभी तक इन लोगों के नामों की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

अन्य खबरें