अर्शी खान और राखी सावंत के बीच बिग बॉस के घर में हुई तीखी बहस

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 03:32 PM IST
  • सलमान खान के शो बिग बॉस में अक्सर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. एक बार फिर से अर्शी खान और राखी सावंत के बीच ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. 
अर्शी खान और राखी सावंत में बहस

बिग बॉस 14 राखी सावंत ने जैसे ही एंट्री ली उसके बाद से ही धमाल मचाना शुरू कर दीं हैं. लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस 14 में अर्शी खान से भिड़ती हुई नजर आ रही है राखी सावंत. बता दें कि, विकास और अर्शी के बहस होने पर राखी सावंत इसमें कूद गई और बोली आपको अर्शी से लड़ने की जरूरत नहीं है आप उनका नाक तोड़ दे सिधा. इसके बाद राखी ने कहा, विकास आप लड़ाई मत करो. तुम्हें अर्शी खान की नकली नाक तोड़नी पड़ेगी. 

ये हमेशा शिल्पा शिंदे को कॉपी करती रहती है. उसके बाद राखी ने बोला अर्शी ऊपर से नीचे तक नकली है. इस बात की सुनने के बाद अर्शी खान ने बोला राखी को तुम्हारी नाक भी नकली है, और मै शिल्पा शिंदे हूं. वह बहुत सम्मानित व्यक्ति हैं.इस बात पर फिर राखी सावंत ने कहा हम दोनों ही नाक और मुंह से काम करते हैं. 

बिग बॉस 14 में कविता-रोनित और अभिनव-रूबीना के झगड़े पर भड़के सलमान खान

राखी सावंत ने ये भी कहा कि, मै याहा हूं और कोई किसी पर हाथ नहीं उठा सकता. इसके बाद भी दोनों एक दूसरे चुड़ैल कहने लगी . राखी ने अर्शी खान को सस्ती वाली चुड़ैल कहा.उसके बाद भी राखी सावंत नहीं मानी और कहा कि, तेरे मुंह से कोरोना निकल रहा है. इस बात पर अर्शी खान ने कहा मै कॉरोना का वैक्सीन हूं और मुझे देख कर कोरॉना भाग जाता है. ये सब होने के बाद सभी लोग डायनिंग एरिया में जाकर सब बैठ गए.

अन्य खबरें