बिहार के छात्र ने इमरान हाशमी को बताया अपना पापा, एक्टर ने कहा-वो मेरी औलाद नहीं

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 12:51 AM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के एक छात्र ने अपने फॉर्म में एक्टर इमरान हाशमी को अपना पिता और सनी लियोनी को अपनी मां बताया. इसके बाद यह खबर खूब सुर्खियों में है. वहीं अब इमरान हाशमी ने इसपर प्रतिक्रिया दी है.
इमरान हाशमी.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हाल ही में बिहार के बिहार के मुजफ्फरपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जो इनदिनों खूब चर्चा में हैं और हैरान करने वाला भी है. बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के एक छात्र 20 वर्षीय छात्रा ने अपने बीए पार्ट-2 के लिए भरे जा रहे फॉर्म में पिता के तौर पर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और मां के तौर पर एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम भरा. ये खबर सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जिसके बाद अब इमरान हाशमी को खुद इस पर प्रतिक्रिया देनी पड़ी.

इमरान ने ट्विटर पर इसी खबर के एक लिंक को शेयर करते हुए लिखा- 'मैं कसम खाता हूं, वो मेरी औलाद नहीं.' इमरान हाशमी के ट्वीट के बाद फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इमरान का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं अब इमरान के बाद सनी लियोनी की प्रतिक्रिया का इंतजार है.

सोशल मीडिया पर छात्र का एडमिट कार्ड भी वायरल हो रहा है, जिसमें माता-पिता के तौर पर सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम है. जबकि छात्र का नाम कुंदन कुमार है. छात्र ने अपने पता के जगह पर चतुर्भुज लिखा है जोकि शहर का रेडलाइट एरिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

एडमिट कार्ड के बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और यह छात्र की शरारत मालूम होती है. उन्होंने कहा कि इस बारे में पता कर इसकी जांच कराई जा रही है.

मुकेश और नीता अंबानी बने दादा-दादी, शेयर की पोते की पहली फोटो

अन्य खबरें