मालदीव पहुंचे बिपाशा-करण, पूल में नहाते हुए रोमांटिक अंदाज में किया लिप-लॉक

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 6:29 AM IST
  • बी-टाउन के रोमांटिक कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर वेकेशन के लिए मालदीव पहुंचे हैं. दोनों यहां क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. सोशल मी़डिया पर कपल की खूब रोमांटिक फोटो वायरल हो रही है.
करण-बिपाशा के मालदीव वेकेशन की रोमांटिक फोटो.

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इनदिनों पति करण सिंह ग्रोवर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए मालदीव पहुंची हुई है. मालदीव पहुंचने के बाद कपल का रोमांस शुरू हो गया है और सोशल मीडिया पर दोनों अपने रोमांटिक वैकेशन की खूब फोटो शेयर कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले फरवरी में ही बिपाशा और करण मालदीव गए हुए थे. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने रोमांटिक वैकेशन के लिए मालदीव का रुख किया है.

बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर खूब फोटो वीडियो शेयर की है, जिसमें कपल के बीच खूब रोमांस देखने को मिल रहा है. बिपाशा ने इस दौरान मोनोकिनी पहनी है तो वहीं करण को शर्टलेस देखा जा सकता है. पूल में नहाते हुए बिपाशा और करण एक-दूसरे के साथ रोमांटिक हो गए. दोनों ने एक दूसरे को लिप लॉक किया तो वहीं पूल में नहाते हुए एक दूसरे को बाहों में जकड़ लिया. 

 फोटो देख लगता है कि मालदीव पहुंचने के बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में खो गए हैं. वहीं फोटो देख कपल की बेहद रोमांटिक कैमिस्ट्री देख फैंस का कहना है कि शादी के पांच साल बाद भी बिपाशा औऱ करण का हनीमून पीरियड खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

करण और बिपाशा ने 2016 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई. शादी से पहले बिपाशा का नाम डीनो मोरिया के साथ जुड़ चुका है. वहीं बिपाशा बसु के साथ करण सिंह ग्रोवर की ये तीसरी शादी है. इससे पहले करण 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और 2012 में जेनिफर विगेंट से शादी की. श्रद्धा और जेनिफर से अलग होने के बाद करण ने तीसरी बार बिपाशा संग शादी रचाई.

Cruise Drug Case: आर्यन खान को इस बार भी नहीं मिली कोर्ट से राहत, जमानत याचिका खारिज

अन्य खबरें