VIDEO: जमा देने वाली ठंड में चिड़िया ने कैसे बचाए अपने अंडे, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 8:18 PM IST
  • इंटरनेट पर इमोशनल कर देने वाला वीडिया वायरल हो रहा है. इसमें एक पक्षी अपने बच्चों को बचाने के लिए खुद खतरों का सामना करती है. वो कड़कड़ाती ठंड को सहन करती है और बच्चों को सुरक्षित रखती है. इसे देखने के बाद हर किसी का मन पसीज जाएगा.
इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कड़कड़ाती ठंड में पक्षी अपने बच्चों की जान बचा रही है.

इंटरनेट की दुनिया में हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखकर आप दिल पसीज जाएगा और आप खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कड़कड़ाती ठंड में चिड़िया खुद ठंड सहन करके अपने अंडे को बचा रही है.

मन को पसीजने वाला ये वीडियो अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो पर अवनीश ने लिखा है, बच्चे बड़े होकर पूछते हैं कि आपने हमारे लिए क्या किया. इस वीडियो को देखकर शायद समझ में आ जाए. दो मिनट 20 सेंकेंड की ये वीडियो हर किसी को देखनी चाहिए. इसे देखकर समझ आता है कि माता-पिता बच्चों के लिए कितनी तकलीफें सहन करते हैं.

ब्लैक शॉर्ट में सुरभि चंदना ने दिया सिजलिंग पोज, देखें ग्लैमरस लुक

इस वायरल वीडियो में एक पक्षी अपने घोंसले में अपने अंडों को शरीर के नीचे छुपाए हुए दिखाई देता है. उसके उपर बर्फ गिरती है, तेज और ठंडी हवाएं चलती हैं लेकन वो चिड़िया अपने बच्चों को पंखों के नीचे ही रखती है. खुद खतरे का सामना करती है और अपने बच्चों को सुरक्षित रखती है. वीडियो के आखिर में चिड़िया कहीं जाती है और बच्चों के लिए खाने के लिए कुछ लाती है.

अक्षरा सिंह के गाने ‘एक लाख का लहंगा’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल , देखें वीडियो

इमोशनल करने वाला ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वीडयो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो पर 20 हजार लाइक आ चुके हैं और 4 हजार 260 लोग शेयर कर चुके हैं.

 

अन्य खबरें