BJP ने की श्रुति हसन के खिलाफ शिकायत मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 09:42 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन के खिलाफ आपराधिक करवाई करने की मांग करने के साथ भाजपा ने शिकायत करते हुए कहा है कि श्रुति हासन ने मतदान केंद्रों का दौरा किया है. जोकि नियम का उल्लंघन है, क्योंकि वहां पर सिर्फ बूथ एजेंटों को ही जाने की अनुमति होती है.
श्रुति हसन का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन के खिलाफ भाजपा द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है. श्रुति हासन पर इस बात का आरोप लगा है कि उन्होंने पोलिंग बूथ का दौरा किया था. जोकि नियमों के खिलाफ है. क्योंकि वह जाने की अनुमति सिर्फ बूथ एजेंटों को ही होती है. इसके लिए भाजपा ने अपराधिक करवाई की मांग भी की है. इंडिया टुडे की खबरों के अनुसार कमल हासन अपनी बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ मंगलवार को वोट डालने के बाद साउथ के कोयंबटूर का दौरा किया था वोटिंग की जानकारियां पाने के लिए.

 जहां से कमल हासन चुनाव लड़ रहे हैं. इस दौरान उनकी बेटी श्रुति हासन भी उनके साथ ही ही थी. जिसके बाद उन्होंने भाजपा के खिलाफ शिकायत करते हुए कहा कि भाजपा ने वादा किया है कि अगर वह तमिलनाडु का चुनाव जीत जाते हैं तो मतदाताओं के बीच में पैसे बाटेंगे.

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को उठाया, तो लोगों ने दिया ऐसे रिएक्शन

 जिसके बाद भाजपा ने अब श्रुति हासन के खिलाफ भाजपा के जिला अध्यक्ष नंदाकुमार ने भाजपा के राष्ट्रीय महिला विंग की नेता श्रीनिवासन की तरफ से जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिख श्रुति हासन के लिए अपराधिक करवाई की मांग की है और श्रुति हासन को मतदान केंद्रों का दौरा करने को नियम का उल्लंघन बताया है, क्योंकि इसी अनुमति सिर्फ बूथ एजेंटों को होती है, जोकि श्रुति हासन नहीं है.

 

अन्य खबरें