किरण खेर को है ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज, फैन्स कर रहे अच्छी सेहत की दुआ

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 4:24 PM IST
  • बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती किरण को ब्लड कैंसर हो गया है. पिछले साल ही उन्हें ये बीमारी हुई थी लेकिन इसके बारे में किसी को नहीं पता था, लेकिन आज इस बात की जानकारी सामने आ गई है. 
किरण खेर

चंडीगढ़ से बीजेपी सासंद और टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस किरण खेर को ब्लड कैंसर हो गया है. किरण खेर मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित हैं. मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. ये खबर सुनकर किरण के फैन्स काफी दुखी है. पिछले साल ही किरण खेर की इस बीमारी का पता चला. फैन्स दुआ कर रहे हैं कि किरण खेर की बीमारी जल्द ठीक हो जाए.

इस खबर के बाद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं शेयर की है. उन्होंने लिखा कि ताकि इस परिस्थिति में कोई अफवाह नहीं फैले, सिकंदर और मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि वे मल्टीपल माइलोमा से गुजर रही हैं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और हमे भरोसा है कि इससे और भी मजबूत होकर निकलेगी. हम सौभाग्यशाली हैं कि उनका इलाज अच्छे डॉक्टर कर रहे हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु का फर्स्ट लुक आया सामने, फैन्स कर रहे तारीफ

बता दें, किरण खेर की उम्र 68 वर्ष हैं, चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने मीडिया को किरण खेर की बीमारी के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि खेर की यह बीमारी पिछले साल नंवबर में सामने आई थी. इस बात से किरण खेर के फैन्स काफी दुखी हैं, उनकी सेहत की कामना कर रहे हैं.

अन्य खबरें