आर्यन खान के साथ अरेस्ट हुईं मुनमुन धमेचा किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं, बोल्ड-ग्लैमरस Photos से भरा है इंस्टाग्राम

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 8:27 AM IST
  • आर्यन खान के साथ ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुईं मुनमुन धमेचा का नाम भी चर्चा में है. मुनमुन भले ही स्टारकिड नहीं हैं लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. मुनमुन का सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड व ग्लैमरस फोटोज भरा हुआ है.
ड्रग्स केस में अऱेस्ट हुई मुनमुन धमेचा की बोल्ड ग्लैमरस फोटो.

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुईं मुंनमुन धमेचा का नाम भी खूब चर्चा में हैं. मुनमुन पर पार्टी में ड्रग्स रखने का आरोप है. मुनमुन धमेचा के वैसे तो सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी बोल्ड और ग्लैमरस से भरपूर फोटो वीडियो को पसंद करते हैं. लेकिन ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद मनमुन खूब सुर्खियां बटोर रही है. बता दें कि बीते दिन आर्यन के साथ मुनमुन की भी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है, जिसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

39 साल की मुनमुन धमेचा मध्य प्रदेश की रहने वाली है. मुनमुन एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी और फैशन डिजाइनर है. मुनमुन के माता पिता इस दुनिया में नहीं हैं. माता-पिता के निधन के बाद मध्य प्रदेश में फिलहाल कोई नहीं रहता. मुनमुन अपने भाई प्रिंस धमेचा के साथ दिल्ली में रहती है.

Cruise Drug Case: आर्यन खान को इस बार भी नहीं मिली कोर्ट से राहत, जमानत याचिका खारिज

मुनमुन का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. उनके अकाउंट में पार्टी और क्लब की खूब फोटो शेयर की गई है, जिसे देख लगता है कि मुनमुन दोस्तों के साथ खूब पार्टी इंजॉय करती है. इसके साथ ही मुनमुन ने बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और वह उन्हें फॉलो भी करती है. हालांकि उन्हें किसी भी सेलिब्रिटी द्वारा फॉलो नहीं किया जाता है.

क्रूज ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान और अरबाज सेठ मर्चेंट के बाद मुनमुन धमेचा का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है. एनसीबी द्वारा मुनमुन की गिरफ्तारी के बाद ऐसी भी खबरें सामने आई थी कि, मुनमुन ने सैनिटरी पैट में ड्रग्स छिपाए थे. हालांकि अबतक इसकी पुष्टि नहीं की गई है. आज यानी 21 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में मुनमुन की जमानत याचिका पर सुनवाई हो सकती है.

सैफ अली खान की बदौलत शाहरुख को मिला 'किंग ऑफ रोमांस' का खिताब, जानें क्या है वजह

अन्य खबरें