डीडी पर जलवा बिखेरने जा रहीं झारखंड की ऋतु श्री की बोल्ड तस्वीरें वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 10:21 PM IST
  • सीरियल "आनंदी गांव की लाडली" आज से डीडी चैनल पर प्रसारित होने जा रहा है. जिसकी नायिका ऋतु श्री है. यह सीरियल एक सच्ची कहानी पर आधारित है और ऋतु श्री ने कहा की उनके लिए यह कहानी बेहद करीब है क्योंकि यह कहानी उनकी कहानी से काफी मिलती है.
ऋतु श्री का बोल्ड अंदाज

आज से डीडी चैनल पर सीरियल "आनंदी गांव की लाडली" प्रसारित होने जा रहा है. जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु श्री इस सीरियल में नायिका की भूमिका निभाने वाली है. यह सीरियल "आनंदी गांव की लाडली" की कहानी एक सच्ची कहानी पर आधारित है. यह कहानी है बिहार के समस्तीपुर जिले के गांव रोहुआ वारिसनगर में रहने वाली एक लड़की की. जो एक छोटे से गांव से निकलकर अपने सपने को पूरा करने के लिए जीतोड़ मेहनत करती है और गांव से निकलकर मुंबई आकर अपने दम पर अपनी पहचान एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में बनाती है.

 दर्शकों के बीच इस सीरियल को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला है.सीरियल "आनंदी गांव की लाडली" 52 एपिसोड्स का है, जो सोमवार से शुक्रवार तक रात को 8 बजे डीडी चैनल पर प्रसारित होगा. इस सीरियल की नायिका ऋतु श्री ने इस सीरियल को करने को लेकर कहा इस सीरियल में एक छोटे गांव की लडकी अपने बड़े एक्ट्रेस बनने के सपने को लेकर आई है और यह कहानी उनकी जीवन की कहानी से बहुत मेल खाती है और यह कहानी उनके दिल के बेहद करीब है. 

शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलती नजर आईं पूनम दुबे, वायरल हुई वीडियो

ऋतु श्री भी झारखंड के एक गांव से है और जयपुर से उन्होजे फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है. जिसके बाद उनकी किस्मत खुली जब उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स में इंटर्नशिप करने के दौरान ही उनको "चंद्रकांता" सीरियल में काम करने का मौका मिला था. साथ ही उनके काम की बहुत सराहना मिली थी.

 

अन्य खबरें