15 साल की शादी और अब तलाक! दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हुए आमिर खान

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 12:47 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने का ऐलान कर दिया है. 2005 में किरण राव से आमिर ने शादी की थी और अब 15 साल बाद दोनों ने एक बयान जारी करके अलग होने की बात बताई. दोनों ने अपने बेटे आजाद राव खान को साथ पालने का फैसला लिया है. 
आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव 15 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे.

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने का ऐलान कर दिया है.किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं. दोनों ने 2005 में शादी की थी. अब शादी के 15 साल बाद आमिर ने किरण से अलग होने का फैसला कर लिया है. किरण राव फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने और आमिर खान ने साथ में कई फिल्में प्रड्यूस की हैं. आमिर खान और किरण राव ने साथ एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने अलग होने की बात की. उन्होंने कहा कि वे अपने बेटे आजाद राव खान को एक साथ पालेंगे.

उन्होंने ये भी कहा कि दोनों अपनी पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं को साथ ही संभालेंगे. अपने बयान में आमिर और किरण ने कहा, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी शेयर की और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में.

आमिर खान और किरण राव ने इस पोस्ट के जरिए अलग होने की घोषणा की.

इस बयान के जरिए खुलासा किया गया है कि दोनों कुछ समय पहले से अलग रह रहे हैं और फिर भी अपने बेटे को साथ मिलकर पाल रहे हैं. इस बयान के जरिए उन्होंने औपचारिक रूप देते हुए अलग होने की घोषणा की. बता दें कि इससे पहले आमिर ने 1987 में रीना दत्ता से शादी की थी. उन्होंने 2002 में तलाक लिया था. आमिर और रीना दत्ता दो बच्चों के माता-पिता हैं. वहीं किरण राव और आमिर का एक बेटा है.

अन्य खबरें