अजय देवगन और संजय दत्‍त की 'भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया' का दमदार ट्रेलर र‍िलीज

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 5:55 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और संजय दत्‍त की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया' इन दिनों फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसका दमदार ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है, जो दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रहा है. बता दें कि फ‍िल्‍म में साल 1971 भारत-पाकिस्तान के बीच हुई लड़ाई की एक घटना को द‍िखाया गया है. बता दें कि ये फ‍िल्‍म 3 अगस्त 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.
अजय देवगन और संजय दत्‍त की 'भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया' का दमदार ट्रेलर र‍िलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और संजय दत्‍त की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसको दर्शकों और फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में सभी के जबरदस्त किरदार देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को काफी भा रहा है. फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म के ट्रेलर का और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति से काफी अच्छे डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे. साथ में ट्रेलर देखने के बाद देशभक्ति का एहसास जरूर होगा. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और फाइटर प्लेन के जबरदस्त सीन भी देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों का रोमांच बढ़ाने के लिए काफी है. ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधार‍ित है. ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों और फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. 

फिल्म ‘अग्निपथ’ में ऋतिक रोशन की बहन बनीं कनिका तिवारी अब दिखती हैं बेहद बोल्ड

बता दें कि अजय देवगन की ये फ‍िल्‍म 3 अगस्त 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह से रेस्पॉन्स मिल रहा है उससे जाहिर है कि लोग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन और संजय दत्‍त के अलावा शरद केलकर, सोनाक्षी स‍िन्‍हा, एमी व‍िर्क, प्रनीता सुभाष अहम क‍िरदार निभा रहे हैं.

रजनीकांत ने भंग की राजनैतिक पार्टी, राजनीति में नहीं आएंगे

अन्य खबरें