500 रुपये की बेल पर बाहर हैं ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार की वजह से दर्ज है केस

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 06:47 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना पर सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता दिखाने का केस दर्ज है. 2009 में एक फैशन शो के दौरान ट्विंकल ने अक्षय कुमार की पैंट का बटन खोल दिया था जिसके बाद उन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था.
ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार पर सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता दिखाने का केस भी दर्ज है..

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर एक अजीबोंगरीब केस दर्ज है जिसको सुनकर आपको भी हैरानी हो जाएगी. 2009 में अक्षय और ट्विंकल खन्ना पर सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता दिखाने के जुर्म में केस किया गया था. लैकमे फैशन वीक में अक्षय कुमार मॉडल के रूप में ट्विंकल के सामने आकर रुके जहां ट्विंकल ने उनकी पैंट का बटन खोला था

प्रोड्यूसर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ट्विंकल ने इस बारे में बताया था कि वह अभी भी 500 रुपए की बेल पर बाहर हैं. ट्विंकल ने कहा कि अक्षय ने एक फैशन वीक के दौरान उन्हें बुलाया था जबां शो शुरू होने से पहले उन्हें अक्षय का फोन आया. अक्षय ने पत्नी ट्विंकल से कहा कि वह उनके सामने आकर रुकेंगे और वह आकर उनकी जींस का बटन खोलेंगी. ट्विंकल ने इसके लिए मना भी किया था लेकिन अक्षय इस पर अड़े रहे.

ट्विंकल ने शो के दौरान बताया कि अगले ही दिन अक्षय और ट्विंकल राष्ट्रपति भवन गए थे जहां अक्षय को पद्मश्री अवार्ड मिलना था. तभी उनकी मां का फोन आया कि पुलिस तुम दोनों को ढूंढ रही है और उनके पास तुम्हें गिरफ्तार करने के लिए वॉरेंट है.

ट्विंकल ने बताया कि अक्षय भी इस केस से उतने जुड़े थे जितनी मैं लेकिन आज भी केस में सिर्फ मैं जुड़ी हूं. हम दोनों का वकील भी एक था. केस के दौरान वकील का कहना ता कि वह एक पेटिशन फाइल करेगा जिसमें कहा जाएगा कि मेरा क्लाइंट यानी अक्षय कुमार बेकसूर है. वह सिर्फ वहां खड़े थे तभी इस महिला ने आकर उनकी पैंट को खोला. ट्विंकल ने हंसते हुए कहा कि वह अश्लीलता के लिए गिरफ्तार हुई थीं जिसमें 500 रुपए की बेल पर वह बाहर हैं.

अन्य खबरें