अक्षय ने ‘द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ शो में बताया पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की फीस

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 11:29 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स के शो में नजर आए. इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की फीस का जिक्र करते हुए कहते है कि उन्हें 21,000 रुपये मिले थे.
अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स के शो में नजर आए. अक्षय कुमार के फैंस इस एपिसोड को काफी सराह रहे हैं. दर्शकों के लिए बीयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार का ये एपिसोड रोमांच से भरा रहा. बात करे इस एपिसोड कि तो इसमें अक्षय कुमार अपने फिल्मी सफर के बारे में बातचीत करते हुए दिख रहे है.

एपिसोड में अक्षय कुमार ने बताया कि वो एक एक मार्शल आर्ट का टीचर बनने की कोशिश में लगे हुए थे. लेकिन बाद में उनके एक स्टूडेंट के पापा की सिफारिश पर उन्हें मॉडलिंग में काम करने का मौका मिला था. इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की फीस का जिक्र करते हुए कहते है कि उन्हें 21,000 रुपये मिले थे. 

अब कंगना रनौत पर शिवसेना नेता अनिल परब का हमला, कहा- उन्हें डॉक्टर की जरूरत है

अक्षय कुमार ने शानदार अंदाज में कहा कि मैं इसी तरह (मॉडलिंग) का काम करना चाहता था. पूरे दिन में स्टूडेंट्स को मार्शल सिखाता था. उसके मुझे 5000 रुपये मिलते थे.और यहां सिर्फ पोज देने के 21,000 रुपये मिल गए थे. 

सुशांत केस: ड्रग्स केस में अरेस्ट रिया ने लिया सारा, रकुल प्रीत का नाम

अक्षय कुमार अपनी फिल्म के बारे में बताते है कि उन्होंने पहली फिल्म 5 मिनट में साइन किया था. अक्षय कुमार ने इसका किस्सा बताते हुए कहा कि एक दिन फिल्म के एक डायरेक्टर मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम एक्टर बनना चाहते हो? मैंने हां कर दिया था और 5 मिनट में अपनी फिल्म साइन कर दी थी. 

 

अन्य खबरें