बिग बी ने केबीसी के लिए लिखी एक कविता, शो के लिए 12-14 घंटे कर रहे हैं काम

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 02:06 PM IST
  • क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति की टेलीविज़न स्क्रीन पर फिर से वापसी होने वाली है. इसे लेकर अमिताभ बच्चन के अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है . इसमें वो केबीसी के सेट पीआर काम करते नजर आ रहे है.
केबीसी के लिए लिखी एक कविता, शो के लिए 12-14 घंटे कर रहे है काम

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट लिया जाने वाला क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति की टेलीविज़न स्क्रीन पर फिर से वापसी होने वाली है. इसे लेकर अमिताभ बच्चन ने एक जानकारी साझा की है. उन्होने बताया है की इस बार के शो के लिए उन्होने एक विशेष कविता लिखी है जिसके साथ टेलीविजन स्क्रीन पर जल्द ही आने वाले हैं. अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से मिले सम्मान और स्नेह के लिए आभार व्यक्त किया.

IPL 2020: दुबई गई प्रीति जिंटा की तीसरी कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव, वीडियो में कहा..

यह कविता हिन्दी में है जिसमें उन्होंने लिखा है, “जी हां हजूर मैं काम करता हूं, मैं तरह-तरह के काम करता हूं, मैं किस्म-किस्म के काम करता हूं. कुछ काम किए है मैंने मस्ती में, कुछ किए प्रात: रात जबर्दस्ती में. ये केबीसी की लत लगी है लोगों को, संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा सोनी को. शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाकी है, स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम सबके आभारी है.” अब हम अपना काम करें तुम अपना काम करो. उन्होंने कहा कि इस कविता को लिखने की प्रेरणा उन्हें कवि भवानी प्रसाद मिश्र से मिली है.

इशान और अनन्या की खाली पीली का 'तहस नहस' गाना रिलीज, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो भी पोस्ट की है जिसमें सभी ने नीले रंग के तीन-पीस सूट में हॉट सीट पर एक प्रतियोगी के साथ हैं. अमिताभ कोविड -19 से उबरने के बाद काम पर लौट आए और 12 से 14 घंटे कम केजे रहे हैं. इससे पहले वो अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या के साथ मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे.

 

अन्य खबरें