अनिल कपूर ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, 63 की उम्र में दे सकते हैं युवाओं को मात

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 02:22 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समुद्र किनारे दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं. उनके वीडियो पर ओलंपिक मैडल विजेता योहान ब्लेक ने तारीफ भरा कमेंट किया.
एक्टर अनिल कपूर ने शेयर किया अपने फिटनेस वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें को समुद्र किनारे दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. वह 63 साल की फिर भी‌ बहुत फिट है जो कि इस वीडियो में भी दिख रहा है. इस वीडियो पर जमैका की तरफ से ओलंपिक रनर योहान ब्लेक ने तारीफ भरा कमेंट किया है. योहान दो बार ओलंपिक में स्वर्ण और दो बार रजत पदक जीत चुके हैं. उन्होंने कमेंट किया कि "अच्छे दिख रहे हो दोस्त". अभिनेता कूपर ने जवाब देते हुए लिखा कि बहुत धन्यवाद दोस्त... तुम्हारा यह कमेंट मेरे लिए बहुत मायने रखता है.

अनिल कपूर के इस फिटनेस वीडियो पर कई अभिनेताओं ने तारीफ के पुल बांधे हैं. एक्टर अनिल कपूर के साथ काम कर चुके अभिनेता जैकी श्राफ ने कमेंट किया “भिडू भारी”… 

वहीं एक्टर सुनिल शैट्टी ने "Sijeeeeeeeeeeeeee" लिखा. वहीं सौफी चौधरी ने कहा कि आप प्रेरणा के स्रोत हैं. 

लाॅकडाउन के दौरान अप्रैल में अनिल कपूर ने अब तक के अपने सफर के नोट्स शेयर करते हुए लिखा था कि यह पोस्ट में शो ऑफ के लिए नहीं लिख रहा. अपने उम्र के विभिन्न सालों में अच्छा परिणाम पाने के लिए हम अलग-अलग तरीके से काम करते हैं. 

अक्षय ने ‘द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ शो में बताया पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की फीस

अनिल कपूर ने कहा कि मैं और मेरे ट्रेनर मार्क मेरी फिटनेस पर पिछले 6 साल से काम कर रहे हैं. इस दौरान कई बार रूकावट आती है‌ क्योंकि कभी फिल्म की शूटिंग तो कभी परिवार के साथ समय बिताने में मौका नहीं मिल पाता है. हम हर बार कहते हैं कि इस बार फिटनेस पर ध्यान देंगे लेकिन नहीं दे पाते हैं. इस मुश्किल समय का क्यों ना सही इसका इस्तेमाल करा जाए.

अन्य खबरें