दिलीप कुमार अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, दोस्त ने ट्वीट कर फैंस का जताया आभार

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 02:35 PM IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार काफी समय से बीमार है और इन दिनों अस्पताल में भर्ती थे. अब उनकी सेहत से जुड़ी खबर समाने आ रही हैं, जहां बताया जा रहा है कि वो आज अस्पताल से डिस्चार्ज हो गाए हैं. वहीं उनके दोस्त मे ट्वीट कर फैंस की दुआओं के लिए अपना आभार जताया है. वो लिखते हैं 'आप लोगों  का असीमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है'.
Dilip Kumar discharged from hospital

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और ट्रेजेडी किंग कहे जाने वाले दिलीप कुमार काफी लंबे समय से फेफड़ों की गंभीर बीमारी बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे हैं. इन दिनों वो अस्पताल में भर्ती थे. जहां उनको ऑक्सीजन के सपोर्ट पर आइसीयू में रखा हुआ था, जिसके बाद अब उनके फैंस की लिए खुशखबरी है कि उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी उनके दोस्त फैजल फारूकी ने ट्वीट कर दी है. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है 'आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं.आप लोगों का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है - Faisal Farooqui #DilipKumar #healthupdate'. वहीं इससे पहले दिलीप कुमार की एक फोटो भी अस्पताल से शेयर की गई थी, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी सायरा बानो नजर आ रही थीं. साथ ही फोटो में दिलीप कुमार अस्पताल के बेड पर नजर आ रहे थे और काफी काफी कमोजर भी नजर आ रहे थे. 

फेफड़ों की इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार, जानें

इतना ही नहीं इससे पहले भी दिलीप कुमार कई बार अस्पताल में दिन बिता चुके हैं और इस बात को लेकर कई तरह की अफवाहें भी घूमने लगी थी, जिन पर रोक लगाते हुए इस बात को साफ किया गया था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है. बता दें कि दिलीप कुमार की उम्र 98 साल है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट और बेमिसाल फिल्में दी हैं आज भी उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. 

98 साल के दिलीप कुमार की सेहत को लेकर सायरा बानो बोलीं-साहब कमजोर हो गए दुआ करें

अन्य खबरें