CM योगी का ऐलान नोएडा में फिल्म सिटी, कंगना रनौत और अनूप जलोटा ने कहा…

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 02:34 PM IST
  • यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को एक बैठक के दौरान ऐलान किया कि नोएडा या ग्रेटर नोएडा में एक फिल्म सिटी बनाया जाएगा. इस पर अब कंगना रनौत और अनूप जलोटा ने प्रतिक्रिया दी है.
CM योगी का ऐलान नोएडा में फिल्म सिटी, कंगना रनौत और अनूप जलोटा ने कहा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोयडा में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर कंगना रनौत के बाद भजन गायक अनूप जलोटा ने भी बधाई दी है. अनूप जलोटा ने कहा कि यूपी के टैलेंट की वजह से ही मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री चमक रही है. अब यूपी में ही फिल्म सिटी के बन जाने से यूपी चमकेगा.

गौरतलब है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाने की बात कही है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री  अपने आवास पर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये मेरठ मंडल के जिलों मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलन्दशहर के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने यह बात कही. 

कंगना के पॉर्न स्टार बयान के बाद सनी लियोनी ने दिया जवाब, कहा- यह फनी है...

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है और उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है. हम एक देश की सबसे अच्छी फिल्म सिटी तैयार करेंगे. सीएम योगी के इस ऐलान पर कंगना रनौत ने सबसे पहले प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर इसकी तारीफ की. उन्होंने अपने ट्वीट में सीएम योगी को इसके लिए बधाई दी. कंगना रनौत के बाद अब प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा ने भी सीएम के इस कदम की तारीफ की है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही बिग बॉस में हॉटनेस का तड़का लगाएंगी

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

 

अन्य खबरें