कियारा आडवाणी ने शेयर किया ‘इंदू की जवानी’ का टीजर, बताया ट्रेलर रिलीज का डेट

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 03:12 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘इंदू की जवानी’ का टीजर रिलीज किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 16 सितंबर को रिलीज होगा. 
कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी आने वाली फिल्म का टीजर रिलीज करके फैंस को खुश कर दिया है. टीजर में कियारा आडवाणी अलग परफोर्मेंस में नजर आ रही. कियारा आडवाणी इस बार इंदू की जवानी के जरिए अपने फैंस के बीच में आ रही है. इस बार वो अलग और बिंदास परफोर्मेंस के साथ हाजिर हैं. उनकी यह परफोर्मेंस देखकर उनके फैंस चौंक गए है. ट्रेलर में उनकी उनकी मासूमियत पर हर कोई फिदा हो जा रहा है. 

कियारा आडवाणी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंदू की जवानी का टीजर रिलीज किया. इस दौरान कियारा ने बताया कि उनकी फिल्म इंदू की जवानी का ट्रेलर 16 सितंबर को रिलीज होगा. टीजर में कियारा बोलती दिख रही है कि मैं इंदू गुप्ता हूं गाजियाबाद से. कुछ एडवेंचर करने के लिए इंदु गुप्ता ने खुद ही डेटिंग एप पर अकाउंट बनाकर डेट करने के लिए निकल पड़ी है. 

ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंकिता लोखंडे का वीडियो वायरल, डांस करते हुए किया किस

इंदु ने टीजर के जरिए बताया कि 16 सितंबर को वो डेट करने जा रही है. मतलब इस दिन उनके फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. माना जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि किस डेट को फिल्म रिलीज होगा. 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भाई की याद में रिलीज किया गाना, कहा...

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म को आदित्य सील ने डायरेक्ट किया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली थी. लेकिन, कोरोना संक्रमण के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो सकी.

 

अन्य खबरें