मनोज बाजपेयी की फिल्म 'Ray' का दमदार ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 2:21 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी, अली फजल, के के मेनन, हर्षवर्धन कपूर और राधिका मदान की फिल्म 'रे' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों का बेहद भा रहा है. इस फिल्म को अभिषेक चौबे, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला द्वारा निर्देशित किया गया है, जो सत्यजीत रे की कहानियों पर आधिरत है. ये फिल्म 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.
Manoj Bajpayee Ali Fazal Kay Kay Menon Harshvarrdhan Kapoor Radhika Madan New Movie Ray Trailer

बॉलीवुड में कई ऐसी बड़ी फिल्में हैं, जिनको सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते सभी की शूटिंग में देरी और सिनेमाघरों में रिलीज हो पाने की वजह से सभी को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. वहीं अब मनोज बाजपेयी, अली फजल, के के मेनन, हर्षवर्धन कपूर और राधिका मदान की फिल्म 'रे' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 2.39 मिनट के इस ट्रेलर में अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया है. 

फिलहाल फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सभी की अलग-अलग कहानियों को दिखाया जाएगा. इस फिल्म को अभिषेक चौबे, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला द्वारा निर्देशित किया गया है, जो सत्यजीत रे की कहानियों पर आधिरत है. बता दें कि नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में 4 अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी.

महादेव एक्टर मोहित रैना ने सारा समेत 4 के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, ये है मामला

 बता दें कि इन चार कहानियों में - हंगामा क्यों है बरपा, फॉरगेट मी नॉट, बहरुपिया और स्पॉटलाइट शामिल हैं. वहीं इन कहानियों में अभिषेक चौबे, श्रीजित मुखर्जी, वसन बाला की इन कहानियों में मनोज बाजपेयी, गजराव राव, अली फजल, केके मेनन, हर्षवर्धन, आकांक्षा रंजन कपूर, श्वेता बसु प्रसाद अहम रोल निभाते नजर आने वाले हैं.

तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का टीजर जारी, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

अन्य खबरें