अपने 17 सालों के संघर्ष और बीवी की कमाई को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 2:10 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को कौन नहीं जानता है. आज के समय में अगर कोई वेब सीरीज मिर्ज़ापुर को देखना पसंद करता है तो उसका श्रेय पंकज त्रिपाठी और उनके बेहतरीन अभनिय ‘कालीन भईया’ को जाता है. वहीं अपने एके इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने अपने 17 सालों के संघर्ष और अपनी बीवी की कमाई से घर चलाने को लेकर कुछ खास बातें कही हैं.
Bollywood Actor Pankaj Tripathi

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी आज जिस मुकाम पर है पर तर पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल और साहस की जरूरत होती है. साथ ही जरूरत होती हैं एक ऐसे साथ की जो आपको समझ सके और हर परेशानी में आपका साथ दे सके. आज के समय में पंकज त्रिपाठी की पहचना उस बुलंदी तक जहां को इस नाम को सुनने के बाद ये नहीं कह सकता कि वो इन नाम को या शख्स को जानता नहीं है और एक्टर की खास बात ये है कि वो इस बारे में बात करते हुए कभी हिचकिचाते नहीं है.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने 17 सालों के संघर्ष और उस संघर्ष में साथ निभाने वाली अपनी धर्मपत्नी मृदुला के बारे में खुल कर बात की और बताया कि इन दिनों में उनकी कमाई इतनी नहीं थी कि ठीक से अपना घर चला सके. ऐसे में उनकी पत्नी नौकरी किया करती थी और उसी की सैलरी से उनका घल चलता था. इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को बताते हुए ये भी कहा कि ‘सच को नेशनल टीवी पर बोलें कहीं भी बोलें इससे कैसा परहेज. सच हमेशा सच ही रहता है’. इसके अलावा वो अपने संघर्ष के बारे में बताते हैं कि ‘मेरी जर्नी, सक्सेस और फेलियर, मेरे अपने लिए हैं बट वो मोटिवेशन और उम्मीद बहुत सारे बच्चों को दे रही है’.

लखनऊ में पंकज त्रिपाठी की 'कागज' का प्रीमियर, देखने पहुंचे योगी के मंत्री

साथ ही वो आगे कहते हैं कि 'मैंने अपने करियर को लेकर सालों तक निजी लड़ाई लड़ी है, ताकि बतौर एक्टर खुद को साबित कर सकूं'. बता दें कि 44 साल के पंकज त्रिपाठी को वेब सीरीज मिर्ज़ापुर ने रातों रात स्टारडम के शिखर पर पहुंचा दिया था. इस वेब सीरीज में पंकज ने कालीन भईया नाम के एक बाहुबली का किरदार निभाया था, जिसको काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा वो कई फिल्मों में अपने बहतरीन अभिनय का नमूना दिखा चुके हैं, फिर चाहे वो सीरियस किरदार हो या कॉमेडी. वो हर अंदाज में फिट बैठते हैं. जैसे कुछ समय पहले आई फिल्म ‘लूडो’ में भी उनका किरदार देखने लायक था.

आदित्य नारायण कोरोना से हुए ठीक, इंडियन आइडल-12 के सेट पर वापसी के लिए तैयार

अन्य खबरें