किराए पर चढ़ा सैफ अली खान का फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट,महीने का इतने लाख रेंट

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 3:06 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपने बांद्रा स्थित फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट को किराए पर चढ़ा दिया है. खबरों की माने तो उन्हें इसके लिए 3.5 लाख रेंट महीना मिल रहा है.
सैफ अली खान का फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट में लगा कियारा. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में अपना 51 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. फिलहाल वह करीना कपूर औऱ दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि उन्होंने मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट को किराए पर दे दिया है. बता दें कि सैफ से शादी करने के बाद करीना कपूर इसी अपार्टमेंट में आई थी.कुछ समय पहले ही सैफ, करीना और बच्चों के साथ फॉर्च्यून हाइट्स अपार्टमेंट को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हुए हैं. दूसरे घर में शिफ्ट होने के बाद उन्होंने अपने इस अपार्टमेंट को बेचने के बजाय इसे किराए पर दिया है.

वहीं खबरों की माने तो इस अपार्टमेंट के लिए सैफ को अच्छी खासी रकम मिल रही है. अपार्टमेंट के लिए सैफ को महीने के 3.5 लाख रुपये महीने का कियारा और 15 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपोजिट मिली है. उनके इस 1,500 वर्गफुट अपार्टमेंट में 2 कारों को पार्क करने का स्पेस भी है.इसमें स्विमिंग पूल और काफी स्पेस भी है. जानकारी ये भी आ रही है कि सैफ ने अभी फिलहाल अपार्टमेंट को सिर्फ 3 साल के लिए किराए पर दिया है.

इंटीरियर डिजाइनर पर एक्ट्रेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, ओशिवारा में मामला दर्ज

फिलहाल सैफ मालदीव में फैमली और दोस्तों के साथ है. कई दिनों तक अपने प्रोजोक्ट्स और काम को लेकर सैफ बिजी चल रहे थे. इसलिए वह मालदीव में फैमली और दोस्तों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंचे हैं. सैफ ने मालदीव में ही 16 अगस्त को अपना भी मनाया.

काम को लेकर बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस जैसे कलाकार अहम भूमिका में देखे जाएंगे. भूत पुलिस अगले महीने 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

जिया खान के अंतिम संस्कार में पहने कपड़े नीलाम कर पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

अन्य खबरें