कोरोना के चलते अनाथ हुए बच्चे का सलमान ने राशन से लेकर पढ़ाई तक का किया इंतजाम

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 4:44 PM IST
  • कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है. ऐसे में लोगों अपनों खोना पड़ रहा है. इस मुश्किल समय में सुपरस्टार सलमान खान इस महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. खबर आ रही है कि सलमान ने कोरोना के चलते अनाथ हुए कर्नाटक के एक बच्चे की मदद की है. सलमान ने उसके लिए राशन और पढ़ाई का इंतजाम किया है.
Bollywood Actor Salman Khan

कोरोना की दूसरी लहर ने देश भरे में तबाही मचा रहा है. देश एक बार फिर इस महामारी से जी-जान से जंग लड़ रहा है. इस दूसरी लहर में लोग अपनों को खो रहे हैं. हर तरफ से मातम की तस्वीरें सामने आ रही हैं. कोरोना की इस दूसरी लहर ने देश भर में ऐसा तांडव मचाया है कि मरीजों को अस्पतालों में बेड़ नहीं मिल रहे हैं. देश भर में ऑक्सीजन की कमी आ चुकी है. एक-एक सांस के लिए लोग अस्पतालों की बिस्तर पर जीने के लिए जंग लड़ रहे हैं. 

वहीं महामारी के इस भीषण संकट के दौर में काफी लोग एक दूसरे के लिए मदद का हाथ थाम रहे हैं और एक दूसरे की काम आ रहे हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार सोनू सूद के बाद इंडस्ट्री के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि पिछले साल की तरह ही सलमान खान इस साल भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो उन्होंने COVID-19 के चलते अनाथ हुए कर्नाटक के एक बच्चे की मदद की है. सलमान ने उसके लिए राशन और पढ़ाई का इंतजाम किया है. 

1999 में सलमान खान 18 नवंबर को करने वाले थे शादी, फिर इसलिए मारी पलटी

इस छात्र की उम्र 18 साल बताई जा रही है. इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए युवा सेना के लीडर राहुल एस कनल जो सलमान खान के साथ कोरोना प्रभावितों की मदद कर रहे हैं, उन्होंने यह जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने बताया है कि सलमान खान ने इस छात्र के लिए राशन और पढ़ाई के सामानों की व्यवस्था की है. बता दें कि सलमान खान इन दिनों लोगों को खाना खिलाने, बीएमसी के साथ मेडिकल किट और ऑक्सीजन की व्यवस्था करने, फ्रंटलाइन वर्कर्स और पुलिसकर्मियों को खाना खिलाने का काम कर रहे हैं.

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, फैंस को आ रहा पसंद

अन्य खबरें