अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने फिल्म 'राधे' की रिलीज डेट लेकर कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 1:25 PM IST
  • आज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर एक्ट्रर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे : द मोस्ट वॉन्टेड मैन’ की रिलीज डेट के बारे में बताया है और साथ ही फिल्म की रिलीज को लेकर एक कंडीशन को भी बताया. बता दें कि सलमान खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर चुके हैं और फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 
Actor Salman Khan Birthday

आज यानी 27 द‍िसंबर को बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर सलमान खान के तमाम फैंस उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा उनके फैंस उनकी केके कटाते हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'राधे : द मोस्ट वॉन्टेड मैन' की रिलीज डेट को लेकर कुछ एनाउन्समेंट कर सकते हैं. फिलहाल बता दें कि उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है.

सलमान खान ने इसी साल कोविड-19 के दौरान में ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग को अक्टूबर में पूरी कर चुके हैं. वहीं सामने आ रही रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान अपने बर्थडे पर डबल सेलिब्रेशन के मूड में हैं और इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ फोटोज शेयर करते हुए दी. इसके साथ ही ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अगर सलमान खान अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई एनाउन्समेंट करते हैं, तो ये उनके फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा साबित होगा, जिसका फैंस काफी बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं.

विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन की एंट्री, 'विलेन' बन सैफ अली खान से लेंगे पंगा!

फिलहाल उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर कहा है कि 'मैं श्योर नहीं हूं कि लोग कब थियेटर्स में फिल्म देखने के लिए घर से सुरक्षित निकल पाएंगे या लोग थियेटर्स जाकर फिल्म देखना अफॉर्ड कर पाएंगे.' वहीं अगर सलमान की इस फिल्म 'राधे : द मोस्ट वॉन्टेड मैन' की बात करें तो इसमें सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं जबकी इसका निर्माण सलमान खान फिल्म के तहत किया जा रहा है. साथ ही फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू कर दी गई थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसे बीच में रोकना पड़ा था और अब ये इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है.

ऋतिक रोशन संग 'कृष 4' में उर्वशी रौतेला का धमाल, ऐसी है चर्चा

अन्य खबरें