1999 में सलमान खान 18 नवंबर को करने वाले थे शादी, फिर इसलिए मारी पलटी

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 2:45 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे - योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी बीच सलमान खान की शादी को लेकर एक खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक बार उनकी शादी होते-होते रह गई. इसके बाद एक बार फिर 1999 में भी सलमान शादी करने का मन बना रहे थे, लेकिन फिर किसी वजह से रुक गई.
Bollywood Actor Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे - योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आ रही हैं. फिलहाल वो इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. सलमान खान का हर एक फैन यही जानना चाहता है कि वो शादी कब करेंगे. साथ ही वो अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. 

सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, जिसके बाद उनके फैंस इसी आस में रहते हैं कि उनकी शादी किसी न किसी के साथ जरूरी होगी, लेकिन ऐसा नहीं होता. हाल वो अपनी शादी की खबरों को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं. खबर ये है कि साल 1999 में भी सलमान शादी करने का मन बना रहे थे, लेकिन फिर किसी वजह से रुक गई. सामने आ रही खबरों की माने तो ये हर कोई जानता है कि सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने एक बार कभी शादी न करने की कसम खाई थी. 

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, फैंस को आ रहा पसंद

कपिल शर्मा के शो में साजिद ने इस बात को स्वीकार भी था. हालांकि साजिद ने बाद में शादी कर ली मगर सलमान कुंवारे ही रह गए. इसके बाद साजिद ने आगे बताया कि बाद में सलमान खान ने अपना फैसला बदल लिया और साल 1999 में उन्होंने साजिद से कहा कि चलो अब शादी कर लेते हैं. इसके बोल सलमान ने ये भी तय कर लिया था कि वो अपने पिता सलीम और मां सलमा की शादी की सालगिरह यानी 18 नवंबर को ही शादी करेंगे, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाया.

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें

अन्य खबरें