दुबई में परिवार संग समय बिताने के बाद इलाज के लिए वापस मुंबई लौटे संजय दत्त

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 12:03 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों एडवांस स्टेज के फेफड़ों का कैंस से लड़ रहे हैं, जिसका इलाज मुंबई में चल रहा है. फिलहला वो दोबारा मुंबई लौट चुके हैं. कुछ समय से वो अपने परिवार के साथ दुंबई में समय बिता रहे थे. बता दें कि एक्टर के कैंसर की खबर आने के बाद उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया था. 
Bollywood Actor Sanjay Dutt with his Family

हाल ही में अपने बच्चों के साथ समय बिताने दुबई गए बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त वापस मुंबई लौट आए हैं. दरअसल, उनके कैंसर का इलाज दोबारा शुरू हो गया है. संजय दत्त को एडवांस स्टेज का फेफड़ों का कैंसर है और जैसे ही उनकी बीमारी की खबर सामने आई थी उन्होंने अपने सभी कामों से ब्रेक ले लिया और इसके इलाज में लग गए। इतना ही नहीं संजय दत्त ने अपनी कैंसर की बीमारी की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अपने फैंस को भी दी थी. साथ ही उनसे कहा था कि वो प्रर्थना करें सब जल्दी ही ठीक हो जाएगा.

वहीं जब से संजय दत्त के कैंसर की बात सामने आई है तब से ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउमंट्स पर पॉजिटिविटी की पावर और मुश्किल हालातों में कैसे मजबूत बने रहना है इन सब बातो को लेकर पोस्ट करती रहती हैं. इतना ही नहीं कुछ समय पहले दुबई से जाने से पहले मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि 'डर के दो अर्थ हैं- सब कुछ भूल जाओ और भागो या सबका सामना करो और उठो. च्वॉइस आपकी है.'

बता दें कि एक्टर संजय दत्त के कैंसर का इलाज इन दिनों मुंबई में ही चल रहा है और यहीं उनकी कीमोथेरेपी भी हुई थी. इसके बाद इलाज के बीच में ही वह अपने बच्चों से मिलने दुबई गए थे. उनके साथ कुछ दिन समय बिताने के बाद संजय दत्त अपनी कीमोथेरेपी के लिए वापस मुंबई आ गए हैं. बताया जा रहा है कि संजय दत्त का काफी संब समय से अपने बच्चों का दिल कर रहा था, जिसके बाद वो अपने बच्चों से मिलने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ दुबंई पहुंचे थे. संजय दत्त के दोनों बच्चे इकरा और शहरान दुबई में रहते हैं और वहीं अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की मनोरंजन जगत में वापसी, बना रहे हैं ये बड़ी वेब सीरीज

अन्य खबरें