सोनू सूद का झल्का दर्द, बताया क्यों छोड़ दी थी कंगना की मनिकर्णिका

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 06:12 PM IST
  • हाल में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर सोनू सूद ने मणिकर्णिका फिल्म को छोड़ने का कारण बताया. साथ ही उन पर एक्टर्स कंगना रनौत की ओर से लगाए गए आरोपों का भी खंडन किया
एक्टर्स कंगना रनौत एक्टर सोनू सूद

सोनू सूद ने एक बार फिर कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिक को लेकर हुए विवाद को हवा दी है. एक्टर ने इस बात का खुलासा किया की आखिर किस कारण उन्होंने इस फिल्म को बीच में छोड़ दिया. आपको बता दें सोनू सूद उस वक्त मणिकर्णिका फिल्म का हिस्सा थे जब इसका निर्देशन कृष कर रहे थे. लेकिन बाद में इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर एक्टर्स कंगना रनौत के हाथ में आ गई जिसके बाद सोनू सूद ने फिल्म को अलविदा बोल दिया.

गौरतलब है कि एक्टर्स कंगना रनौत की इसी साल रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी रिलीज होने के बाद से ही विवादों के घेरे में है. हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने चार महीने तक शूटिंग करने के बाद फिल्म छोड़ने के अपने कारण का खुलासा किया. सोनू सूद ने कहा कि कंगना उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं, उन्हें फिल्म छोड़ते वक्त दुख हुआ था लेकिन कंगना की भावनाओं का ख्याल करते हुए उन्होनें कुछ नही बोला.

'खाली पीली' ट्रेलर में ईशान और अनन्या टैक्सी में भागते दिखे, ये है रिलीज डेट

दरअसल, मणिकर्णिका फिल्म को पहले कृष डायरेक्ट कर रहे थे उस वक्त फिल्म में सोनू सूद ने जो भी शॉट किए थे कंगना ने उन्हें हटा दिया. जिसका सोनू को बुरा लगा. उन्होंने कंगना से इस बारे में पूछा भी तो कंगना ने कहा कि वो फिल्म को अपने हिसाब से डायरेक्ट करना चाहती हैं जिस कारण उन्होंने कुछ शॉट हटा दिए. सोनू सूद ने कहा कि उन्होनें इस फिल्म को चार महीने दिए , फिल्म के लिए कई प्रोजेक्ट्स को छोड़ भी दिया लेकिन इस बात का उन्हें बुरा लगा जिसके चलते उन्होंने फिल्म को बीच में छोड़ दिया. कंगना न्सो नू पर आरोप भी लगाया कि सोनू ने फिल्म को  इस लिए छोड़ दिया क्योंकि वो किसी महिला डायरेक्टर के साथ काम नही करना चाहते थे. जिस पर सोनू ने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नही है, उन्होंने पहले भी महिला डायरेक्टर के साथ काम किया है.

अन्य खबरें