सुशांत सिंह के पिता के वकील बोले- ध्यान अब ड्रग्स केस की तरफ मोड़ दिया गया

Smart News Team, Last updated: 26/09/2020 08:39 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच की स्थिति से उनका परिवार असंतुष्ट दिख रहा है. सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि सभी का ध्यान अब ड्रग्स केस की तरफ मोड़ दिया गया है.
सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि सुशांत का परिवार ऐसा महसूस कर रहा है कि जांच अलग दिशा में जा रही है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच तीन-तीन एजेंसियां कर रही हैं, लेकिन जांच की स्थिति से उनका परिवार असंतुष्ट दिख रहा है. सुशांत के परिवार वाले चिंतित है कि मामले की जांच कहां तक पहुंची है. बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह ने बताया कि सुशांत का परिवार ऐसा महसूस कर रहा है कि जांच अलग दिशा में जा रही है.  

विकास सिंह ने आगे कहा कि सभी का ध्यान अब ड्रग्स केस की तरफ मोड़ दिया गया है. उन्होंने दावा किया कि एम्स के डायरेक्टर ने उनसे बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत गला घोंटने से हुई है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि आज हम असहाय हैं क्योंकि हम ये नहीं जानते हैं कि केस किस दिशा में जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज तक सीबीआई ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है, जिससे पता चल सके कि उन्हें अभी तक केस में क्या मिला है. जिस स्पीड से केस की जांच हो रही है, उससे मैं खुश नहीं हूं.

सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा के खिलाफ सुशांत केस एडीजे कोर्ट में ट्रांसफर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के तार मिलते जा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं.

सुशांत सिंह मामला: रिया के बाद 20 फिल्मी सितारों से हो सकती है जल्द पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में बांद्रा के फ्लैट में मृत मिले थे और पुलिस ने इसे सुसाइड का केस बताया था. बाद में सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का केस पटना में किया. फिर सुशांत की मौत के पीछे साजिश और हत्या जैसी आशंका के एंगल सामने आए. इसी बीच सुप्रीम कोर्ट के आदेश से अब सीबीआई इस केस की जांच कर रही है.

अन्य खबरें