सुशांत सिंह राजपूत का आसनसोल में बना पहला वैक्स स्टैच्यू

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 01:41 PM IST
  • बाॅलिवु़ड एक्टर सुंशात सिंह राजपुत की मौत के बाद से उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए न्याय की मांग कर रहे हैं. उनके चाहने वालों ने मांग की लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में सुशांत का वैक्स स्टैच्यू बनाया जाए.पश्चिम बंगाल के मूर्तिकार सुकांतो राॅय ने सुशांत का पहला स्टैच्यू आसनसोल में बनाया है.
सुशांत सिंह राजपूत का आसनसोल में बना पहला वैक्स स्टैच्यू

बाॅलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हुआ था. किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि सुशांत  इतनी जल्दी दुनिया को छोड़ कर चले गए.  उनकी मौत से उनके फैंस और उनसे प्यार करने वालों का दिल टूट गया था. सुशांत की मौत के बाद से उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिय न्याय की मांग कर रहे हैं. इस दौरान सुशांत को प्यार करने वालों ने मांग की थी कि उनका वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया जाए. वहां पर ऐसी कोई पहल नहीं हुई लेकिन पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले कलाकार मूर्तिकार सुकांता राॅय ने सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू बनाया है. सुकांता ने कहा कि अगर एक्टर सुशांत सिंह के परिवार वाले दूसरा स्टैच्यू बनाने के लिए कहते हैं तो मैं नया भी बना दूंगा.

कंगना ने खुद को क्षत्राणी बताया तो अनुराग ने कहा- चढ़ जा चीन पे, मिला ये जवाब

इस स्टैच्यू को आज यानी की 17 सितंबर को अनावरण होगा. सुशांत के स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा और यह आम लोगों के लिए भी खुलेगा. सुशांत के स्टैच्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसकी तारिफ करते हुए उनके फैंस कह रहे हैं कि यह स्टैच्यू सुशांत की तरह लग रहा है. उनके कई चाहने स्टैच्यू देखकर इमोशनल भी हो रहे हैं. 

रिया ड्रग्स केस में नाम उछलने पर HC पहुंची मीडिया से खफा रकुल प्रीत, नोटिस जारी

एक्टर सुशांत की मौत को तीन महीने बीत चुके हैं. इस मामले की जांच चल रही है. इसमें अभी भी नहीं पता चल कि उन्होंने आत्महत्या की या फिर उनका मर्डर हुआ था. इस मामले में ड्रग एंगल के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने गिरफ्तार किया.

अन्य खबरें