एक्टर के बाद सिंगर बने टाइगर श्रॉफ, अनबिलिवेबल गाने का टीजर रिलीज

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 06:57 PM IST
  • लॉकडाउन में हर सेलिब्रेटी का एक नया टैलेंट सामने आ रहा है. इसी कड़ी में अब टाइगर श्रॉफ का नाम भी जुड़ गया है. टाइगर ने अनबिलिवेबल गाने को डब्यू किया है. देखना होगा कि टाइगर के फैन उनकी सिंगिंग को कितना पसंद करते हैं.
टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं. टाइगर अपनी फिटनेस के लिए भी खासा काम करते हैं. अब टाइगर फैंस के सामने अपना नया टैलेंट लेकर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ जल्दी ही गाना गाते हुए दिखाई देंगे. टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर सिंगर के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक अनबिलिवेबल का टीजर जारी किया है.

टाइगर श्रॉफ के इस टीजर के बाद से फैंस गाने को लेकर बहुत उत्सुक हैं. अपने डैब्यू गाने को टाइगर श्रॉफ 22 सितंबर को रिलीज करेंगे. इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर डालते हुए टाइगर ने कहा, हे...दोस्तों ये मेरे पहले गाने का टीजर है, आशा है कि आप लोग इसे पसंद करेंगे. मैं बस यही कहना चाहता हूं.

NCB के सामने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने लिया सारा अली खान का नाम- सूत्र

सोशल मीडिया पर शेयर किए इस टीजर में टाइगर बेहद सेंसेशनल अंदाज में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने हाथों में माइक थामे हुए हैं. इसके अलावा टीजर में टाइगर सिर्फ एक ही शब्द बोलते हैं, अनबिलिवेबल. टीजर की शुरूआत में कुछ शब्द आते हैं, हर सपना शुरू होता है किसी चीज से, अनबिलिवेबल. टाइगर श्रॉफ बतौर सिंगर अपना पहला गाना 22 सितंबर को रिलीज करेंगे.

पूनम पांडे ने रचाई सैम बॉम्बे से शादी, कहा- सात जन्म रहेंगे साथ, देखें फोटो

आपको बता दें कि इस गाने को डीजे मयने और अवितेश ने लिखा है. इसके डायरेक्टर हैं पुनीत मल्होत्रा और परेश ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है. टाइगर श्रॉफ के डेब्यू गाने अनबिलिवेबल को बिग बैंग म्यूजिक प्रोड्यूस कर रही है. टाइगर ने कुछ दिन पहले इस गाने का मोशन पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

 

अन्य खबरें