वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो , कहा- तुम मेरी हिम्मत हो

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 06:54 PM IST
  • अभिनेता वरुण धवन ने आज अपने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड की साथ एक रोमांटिक फोटो साझा की है. जिस पर कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जब तक तुम साथ हो मुझे कोई डर नहीं है.
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन

वरुण धवन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटो साझा की है जिसमें मैं तब तक नहीं करूंगा जब तक आप मेरे साथ हैं. ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर हॉलीडे रिसॉर्ट की है. रात के समय पूल के पास ली गई है .वरुण चमकीले नारंगी जैकेट में दिख रहे है जबकि नताशा भी गाउन ड्रेस में प्यारी लग रही हैं. फोटो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है मुझे कोई डर नही है जब तक आप मेरे साथ हैं.

डायरेक्टर साजिद खान पर इस मॉडल ने लगाया आरोप, कहा-गलत तरह से छूने की हुई कोशिश

वैसे तो बॉलीवुड में अफवाह आम है. यह अफवाह नताशा और वरुण धवन के ब्रेकअप और शादी को लेकर भी चलती रहती है .अभी कोरोना महामारी से पहले ही कथित तौर पर कहा जा रहा था कि इस साल गर्मियों में वरुण धवन और नताशा शादी करने वाले हैं. वेडिंग डेस्टिनेशन गोवा होगी. लेकिन वरुण धवन के पिता के निर्माता डेविड धवन ने इन अफवाहों का खंडन किया था उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे की शादी के लिए कितनी तारीख और वेन्यू सुनूंगा. जब ऐसा होगा तब सभी को पता चल जाएगा.

 

वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा

वरुण धवन और नताशा दोनों बचपन के दोस्त हैं. वरुण धवन ने फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि मैं और नताशा एक साथ स्कूल जाते थे. नताशा मेरे पारिवारिक समारोह में भाग लेती रही है. वह मेरे लिए मेरे परिवार की तरह है. उन्होंने हमेशा मेरे कैरियर में मेरी सहायता और समर्थन किया है . मैं उनके व्यक्तित्व खास प्रभावित हूं.

 

 Varun Dhawan shared romantic photo with girlfriend Natasha asked if you are together

अन्य खबरें