आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन का सुशांत सिंह से कनेक्शन, फोटो वायरल

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 07:48 PM IST
इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत और आकांक्षा रंजन कपूर की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में आकांक्षा बेहद खूबसूरत लग रही है और सुशांत उनको किस करते हुए नजर आ रहे हैं.
सुशांत सिंह राजपूत और आकांक्षा रंजन कपूर

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ सुशांत की एक तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर से साफ नजर आ रहा है कि आकांक्षा और सुशांत के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग थी. आकांक्षा ने सुशांत की मौत के बाद उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था.

आकांक्षा ने इस तस्वीर को 2017 में शेयर किया था.लेकिन अब यह तस्वीर फैंस के बीच एक बार फिर से वायरल हो रही है. इस फोटो में सुशांत सिंह राजपूत आकांक्षा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

महाराष्ट्र गवर्नर से कंगना और बहन रंगोली की मुलाकात, बोलीं- न्याय चाहिए

यदि आकांक्षा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ मीटू आंदोलन पर आधारित एक फिल्म की थी.इस फ़िल्म में वे कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गिल्टी में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म मार्च में नेटफ्लिक्स पर आई थी. इस फिल्म में आकांक्षा के किरदार को काफी पसंद किया गया था.

कंगना रनौत ने माना- कभी हुआ करती थी ड्रग एडिक्ट, देखें वायरल वीडियो

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपने बांदा के फ्लैट में 14 जून को मृत पाए गए थे. इस केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस की लड़ाई के बीच अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इसके साथ ही ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की भी सुशांत केस में एंट्री हो चुकी है.

View this post on Instagram

Day 1 continued 💥💥

A post shared by not akanKsha (@akansharanjankapoor) on

अन्य खबरें