इशान और अनन्या की खाली पीली का 'तहस नहस' गाना रिलीज, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Sep 2020, 7:07 PM IST
  • ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म खाली पीली के दूसरे गाने तहस नहस  को भी फैन्स डिसलाइक कर रहे हैं. यूट्यूब पर गाना रिलीज होने के दो घंटे बाद 10 हजार लोगों ने लाइक का बटन दबाया तो वहीं  17 हजार लोगों ने इसे डिसलाइक किया है.
खाली-पीली फिल्म के हाल ही में रीलीज हुए तहस-नहस गाने का एक दृश्य 

अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ का दूसरा गाना ऑनलाइन रिलीज हो चुका है, गाने का नाम तहस नहस है. ये गाना भी दर्शकों को पंसद नही  आया यही कारण है कि रीलीज होने के दो घंटे के अंदर ही गाने को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिला है.

इस गाने को विशाल शेखर ने कंपोज़ किया है. इसके लिरिसिस्ट कुमार हैं जबकि इसे शेखर आर और प्रकृति कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. वीडियो में ईशान और अनन्या गाड़ी के गैरेज में पार्क की हुई टैक्सी के आसपास नाच रहे हैं जो कि बिना छत की है. यह इसलिए करा गया क्योंकि गाने के आखिर में बारिश होती है. इसको यूट्यूब पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक करा जा रहा है. मतलब पसंद से ज्यादा नापसंद करने वालों की संख्या अधिक है. अभी रिलीज होने के दो घंटे बाद 10 हजार लाइक के मुकाबले 17 हजार लोगों ने डिसलाइक किया हुआ है.

अनिल कपूर ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, 63 की उम्र में दे सकते हैं युवाओं को मात

आपको बता दें कि फिल्म खाली पीली के पहले गाने बेयॉन्से शरमा जाएगी को भी दर्शकों ने नापसंद किया था. इसको डिसलाइक करते हुए लोगों ने लिखा था कि यह गाना रंगभेद को बढ़ावा देने वाला है. इस पर निर्देशक मकबूल खान कहते हैं कि अगर हमारे गाने से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो हम बेहिचक माफी मांगते हैं. इसको कोई भी नस्लीय रंग देने का इरादा नहीं था. लड़की को संबोधित करने के लिए गोरिया शब्द का इस्तेमाल पुरानी फिल्मों के गानों में होता आया है. खाली पीली फिल्म 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसके बाद पता लगेगा कि फिल्म के गानों की तरह फिल्म को भी दर्शकों नापसंद करते है या नहीं. 

अन्य खबरें