ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम भी उड़ा! वॉट्सऐप चैट वायरल

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 10:55 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन की जांच में अब कथित तौर पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आ रहा है. एक वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है. 
ड्रग्स कनेक्शन में कथित तौर पर दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन की जांच हो रही है. इसमें अब कथित तौर पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आ रहा है. बता दें कि इससे पहले श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम भी इस जांच में कथित तौर पर सामने आ चुके हैं. 

सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की, जिसके बाद न्यूज चैनल्स एनसीबी सूत्रों के हवाले से एक वॉट्सऐप चैट प्रसारित करने लगे. साथ ही सोशल मीडिया पर भी ये चैट वायरल हो रही है. 

सुशांत सिंह मामला: रिया के बाद 20 फिल्मी सितारों से हो सकती है जल्द पूछताछ

इस चैट में दिख रहा है D, K से 'माल' यानी ड्रग्स के बारे में पूछ रही हैं. न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने इस चैट को लेकर दावा किया कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं. करिश्मा क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी में काम करती है. बता दें कि क्वॉन कंपनी का कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस के साथ कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका पादुकोण भी है. बताया जा रहा है कि इस चैट के आधार पर जल्द ही दीपिक पादुकोण से एनसीबी  पूछताछ कर सकती है. हालांकि, इस चैट की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

रिया ड्रग्स केस में नाम उछलने पर HC पहुंची मीडिया से खफा रकुल प्रीत, नोटिस जारी

वॉट्सऐप चैट-

D to K: क्या तुम्हारे पास माल है?

K reply: है, लेकिन घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं.

D writes: हां, प्लीज.

K writes: अमित के पास है, वो रखता है.

D writes: Hash ना.

D writes: गांजा नहीं.

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो.

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच.

 

अन्य खबरें