कोरोना की चपेत में आईं दीपिका पादुकोण, पिता, मां और बहन भी कोविड संक्रमित!

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 7:04 PM IST
  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल में ही कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं. दीपिका के घर में उनके पिता, मां व बहन भी कोरोना की चपेत में आए. हालांकि अभी दीपिका ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.
कोरोना की चपेत में आईं दीपिका पादुकोण, पिता, मां और बहन भी कोविड संक्रमित!

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इससे पहले दीपिका पादुकोण के पिता, बहन और मां के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आई थीं. हालांकि दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह की ओर से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन दीपिका पादुकोण के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और फैंस ने उनकी रिकवरी की दुआ मांगना शुरू कर दिया.

दीपिका पादुकोण हाल में ही अपने परिवार से मिलने बैंग्लुरु गई थीं. इससे पहले वह पति रणवीर सिंह के साथ वेकेशन पर भी जाती स्पॉट की गई थीं. लेकिन फिलहाल दीपिका अपने परिवार से मिलने घर पहुंची थी. ऐसे में मंगलवार को खबरें आई कि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिर दीपिका की बहन और मां के कोरोना पॉजिटिव की खबरें भी सामने आईं.

बता दें बॉलीवुड में अब तक कोरोना के कई मामले सामने आ चुके हैं. आमिर खान, अक्षय कुमार, सोनू सूद, सतीश कौशिक, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल से लेकर कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई स्टार्स कोरोना की चपेत में आए. वहीं हाल में ही धड़कन जैसी फिल्मों के संगीतकार श्रवण कुमार का कोरोना के चलते निधन हो गया. मंगलवार को बिग बॉस फेम निक्की तंबोली के भाई का भी कोरोना के चलते मौत हो गई थी.

वाणी कपूर के स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

 

अन्य खबरें