वाराणसी: सामने घाट स्थित अपना घर आश्रम पहुंची एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, खिलाया बेघर लोगों को खाना ल

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 2:22 PM IST
  • एक्ट्रेस ईशा गुप्ता फिल्मों और सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन इसके साथ ही वह सामाजिक और नेक कामों में भी बढ़ चढ़ कर अपना योगदान देती है. हाल ही में एक्ट्रेस वाराणसी के सामने घाट स्थित अपना घर आश्रम पहुंची,जहां उन्होंने बेघर लोगों को खाना खिलाया.
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सामने घाट स्थित अपना घर आश्रम पहुँची.

बॉलीवुड सिनेमा जगत की जानी मानी अदाकार ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर अपने फोटो वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती है. लेकिन इसी के साथ वह नेक कामों में भी काफी एक्टिव रहती है. आए दिन एक्ट्रेस को एनजीओ, अनाथालय और आश्रम में देखा जाता है. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा सामाजिक कार्यों को भी खूब तवज्जों देती है. हाल ही में एक्ट्रेस वाराणसी के सामने घाट स्थित अपना घर आश्रम पहुंची.

ईशा गुप्ता अपना घर आश्रम पहुंची और यहां उन्होंने गरीब और बेघर लोगों को खाना खिलाया. ईशा गुप्ता खुद लोगों को खाना परोसती हुई नजर आई. आश्रम की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा खुद अपने हाथों से लोगों की थाली में खाना परोस रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की सूट पहनी हुई है और नंगे पांव ही लोगों को पूरी श्रद्धा और नेक भाव से खाना परोस रही है. लोगों ने इस नेक काम के लिए ईशा गुप्ता का आभार भी जताया.

रॉयल फैमिली से होने के बाद सिंपल है अदिति राव हैदरी का लाइफस्टाइल, जन्मदिन पर जानिए दिलचस्प बातें

फिटनेस, फिगर और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहनी वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को हमेशा ही सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देते हुए देखा जाता है. हाल ही में ईशा गांधी जयंती के मौके पर जयपुर के सुमरन बाल आश्रम पहुंची थी यहां उन्होंने बच्चों के साथ समय बिताया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए अपना सहयोग देने का वादा किया. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी बच्चों के साथ बिताए पल की फोटो शेयर की थी.

बता करें ईशा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'जन्नत 2' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वह राज 3, बादशाहों जैसी कई फिल्मों में नजर आई. जल्द ही ईशा को वेब सीरीज इनविजिबल वुमन में देखा जाएगा.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: राजस्थान के इस 700 साल पुराने शाही रिजॉर्ट में होगी विक्की-कैटरीना की शादी !

 

अन्य खबरें