इलियाना डिक्रूज की इन अदाओं के देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, देखें फोटो-वीडीयो

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 08:46 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. इसके साथ ही फैंस उनके इन सभी फोटो और वीडियो काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आते हैं. इसके अलावा उनके इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.
Bollywood Actress Ileana D'cruz

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. इलियाना डिक्रूज के इंस्टाग्राम पर 12 मिलिसन्य से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनको फॉलो करने के साथ-साथ उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स करते हैं. इसके अवाला उनके कई फैन पेज भी हैं जो उनकी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही उनकी कई बोल्ड फोटोशूट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इलियाना डिक्रूज के फैंस उनकी हर एक अदा के दीवाने हैं. इतना ही एक्ट्रेस कई बार बिकिनी में भी फोटो शेयर करती हैं जो तेजी से वायरल होती हैं और इसके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं.

वहीं इलियाना डिक्रूज के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने मॉडलिंग से शुरू की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत काफी छोटी उम्र में ही कर दी थी. इलियाना को पहला ब्रेक साल 2006 में तेलगु फिल्म 'देवदासु' से मिला. हालंकि फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई, लेकिन इलियाना को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ के तहत बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड से भी नवाजा गया था. इस फिल्म में इलियाना के करियर की गाड़ी इतनी अच्छी चल पड़ी कि उन्हें अपनी दूसरी ही फिल्म में तेलगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ रोमांस करने का मौका मिल गया. इलियाना का तेलगु फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है.

View this post on Instagram

Me running away from my responsibilities 🤓 #byeeee

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

इसके बाद इलियाना को बॉलीवुड में पहला ब्रेक अनुराग बासु ने अपनी फिल्म 'बर्फी' से दिया. बर्फी साल 2012 की जबरदस्त हिट साबित हुई. इस फिल्म में दर्शकों को इलियाना का मासूम अंदाज बेहद पसंद आया. इतना ही नहीं आलोचकों ने भी उनके अभिनय की काफी सरहा था. इलियाना को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू पुरूस्कार भी दिया गया। इस फिल्म के बाद फिल्म मै तेरा हीरो में भी इलियान दर्शकों को खूब पंसद आई. बता दें कि आखिरी बार इलियाना को शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर भी नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उनके अभिनय को काफी सराहा गया था.

वाणी कपूर के इस बोल्ड अंदाज के आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें फोटो-वीडियो

अन्य खबरें