पापा बोनी कपूर की फिल्म 'मिली' में पहली बार काम करेंगी जाह्नवी कपूर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 1:36 PM IST
  • प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'मिली' जाह्नवी कपूर नजर आएंगी, इस फिल्म के जरिए जाह्नवी पहली बार अपने पापा के साथ काम करने जा रही है. फिल्म की शूटिंग 30 सितंबर से उत्तराखंड में शुरू होगी.
बोनी कपूर की फिल्म 'मिली' में काम करेंगी जाह्नवी कपूर. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने कई फिल्में बनाई है. लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब बोनी अपने बैनर तले बनने वाली किसी फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ काम करेंगे. जाह्नवी और बोनी कपूर बेस्ट फादर डॉटर की जोड़ी में से एक हैं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी अपने पिता के साथ खूब फोटो वीडियो शेयर करती  है. लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब जाह्नवी अपने पिता के साथ काम करती दिखेंगी. धड़क फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी ने अपने एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने के बाद अब वह पापा यानी बोनी कपूर के साथ काम करने जा रही है.

जाह्नवी बोनी कपूर के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'मिली' में दिखाई देंगी. मिली मलयाली फिल्म 'हेलेन' की हिंदी रीमेक है. फिल्म की शूटिंग 30 सितंबर से उत्तराखंड में शुरू होगी. फिल्म की शूटिंग देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश के खूबसूरत शहरों में की जाएगी. इससे पहले फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग मुंबई में की जा चुकी है. खबरों की माने तो लगभग एक महीने तक उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग चलेगी.

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर आज किला कोर्ट में सुनावई

फिल्म मिली में जाह्नवी कपूर लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाने वाली हैं. वहीं मनोज पाहवा जाह्नवी के पिता के किरदार में दिखेंगे. फिल्म की कहानी बाप-बेटी के ईंद-गिर्द घूमती दिखेगी. इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक क्रिटिकल सिचुएशन का बाप-बेटी मिलकर सामना करते हैं. मनोज पाहवा और जाह्नवी के अलावा फिल्म अभी फिल्म के किसी और कास्ट की जानकारी सामने नहीं आई है. उम्मीद है फिल्म अगले साल फ्लोर पर दस्तक दे सकती है. जाह्नवी आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही में नजर आई थी.

थलाइवी के बाद ‘Tejas’ की तैयारी में कंगना रनौत, लखनऊ में करेंगी फिल्म की शूटिंग

 

अन्य खबरें