जूही चावला की इन अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने, फोटो हो रही वायरल

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 08:08 PM IST
  • बॉलीवुड फिल्मों में 90 के दशक में अपना नाम की सितारा चमकाने वाली एक्ट्रेस जूही चावला की खूबसूरत और बोल्ड पुरानी फोटो और वीडियो कोफी तेजी से वायरल होती हैं. जूही के फैंस को भी उनकी हर एक अदा की दीवाने बने हुए हैं. जूही अपनी खूबसूरती के साथ अपने शानदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं.
Bollywood Actress Juhi Chawla

90 के दशक में अपनी खूबसूरत और अभिनय का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस जूही चावला अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. हर रोज ही उनके फैंस द्वारा के उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो वायरल होती रहती है, जो उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आती है. जूही चावला खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके पर उनके फैंस द्वारा लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. इसके अलावा वो अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.

जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. जूही अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने शानदार अभिनय के लिए काफी जानी जाती हैं. उनके अभिनय को लोग काफी पसंद किया करते हैं. वो भले ही अभी फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए लेकिन उनकी पुरानी फिल्में आज भी काफी देखी जाती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज हैं जो उनकी खूबसूरत फोटोज और वीडियो को उनके चाहने वालों के साथ शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो भी यूट्यूब पर कोहराम मचाते रहते हैं, जिस पर काफी संख्या में व्यूज के लाथ-साथ लाइक और कमेंट्स आते हैं.

हालांकि जूही चावला कई छोटे पर्दे के शोज में भी दिखाई दे जाती हैं. साथ ही वो कई टीवी एड्स में भी नजर आती हैं. जूही ने अपने बेहतरीन अभिनय से सिनेमा जगत और दर्शकों के दिल में अपनी अलग ही पहचान बनाई है. बता दें कि जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म सल्तनत से की थी. इसके बाद वह एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आई, लेकिन साल 1988 में रिलीज हुआ कयामत से कयामत तक में उन्हें खास पहचान हासिल हुई. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. जूही ने हिंदी फिल्मों सहित बंगाली, मलयालम, पंजाबी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषाओं की फिल्में भी की. साल 1984 में वह मिस इंडिया का भी खिताब जीत चुकीं हैं.

अन्य खबरें