कंगना रनौत ने बदल डाली 'थलाइवी' की स्पेलिंग, अब इस नाम से थिएटर्स में होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 8:32 AM IST
  •  कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के रिलीज डेट का एलान किया गया. जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. रिलीज डेट की घोषणा करने से पहले थलाइवी के नाम में भी बदलाव किया गया है. अब फिल्म इस नए नाम के साथ सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी.
'थलाइवी' की स्पेलिंग बदली, अब इस नए नाम से होगी रिलीज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार बीते दिन थलाइवी के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई और साथ ही ये भी साफ कर दिया गया कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगा. दरअसल कुछ दिनों से ऐसी अटकलें थीं कि थलाइवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है. कंगना रनौत की थलाइवी 10 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए इसके रिलीज डेट की जानकारी दी. लेकिन इसी के साथ ही जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा वह है फिल्म का नाम. दरअसल रिलीज डेट और नए पोस्टर में फिल्म का नाम भी बदला हुआ नजर आया.  फिल्म के इस पोस्टर में थलाइवी की स्पेलिंग चेंज कर दी गई है. 

62 की उम्र में नीना गुप्ता ने Coca Cola पर किया बेली डांस,यूजर कर रहें ऐसे कमेंट

दरअसल जो पोस्टर शेयर किया गया है उसमें फिल्म की स्पेलिंग में एक्ट्रा 'I' देखा जा सकता है. पहले फिल्म का नाम 'Thalaivi ' लिखा जा रहा था, लेकिन अब नए पोस्टर में फिल्म का नाम 'Thalaivii' लिखा गया. यानी एक आई 'I' एक्ट्रा एड किया गया है. हालांकि इसकी क्या वजह है इस बात की कोई जानकारी अबतक सामने नहीं आई है.

'थलाइवी' तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित बायोपिक है. इसमें कंगना रनौत जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म को हिंदी सहित तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा. थलाइवी के बाद कंगना 'तेजस', 'धाकड़', 'मणिकर्णिका' और 'इमरजेंसी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

कंचना-3 फिल्म रूसी एक्ट्रेस अलेक्जेंडर डजवी की मौत, किचन के छत में लटका मिला शव

अन्य खबरें