ओटीटी नहीं ऐसे रिलीज होगी कंगना रनौत की थलाइवी, जल्द हो सकती है डेट अनाउंस

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 11:01 AM IST
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के रिलीज होने का फैंस लंबे संमय से इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है. दर्शकों को फिल्म देखने के लिए पहले सिनेमाघरों में जाना होगा. इसके बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. कंगना ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है.
ओटीटी नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होगी कंगना रनौत की थलाइवी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर वह लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं दर्शक बेसब्री से फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्रा्म स्टोरी के माध्यम से बताया कि थलाइवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं की जाएगी. बल्कि इसे थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा. यानी फैंस को कंगना की थलाइवी देखने के लिए थिएटर्स जाना होगा. कंगना ने बेहद अनोखे अंदाज में फिल्म को लेकर जानकारी दी है.

उन्होंने सबसे पहले फैंस से पूछा, क्या आप थलाइवी के लिए तैयार हैं. इसके बाद उन्होंने बताया कि फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद ओटीटी पर इसकी स्ट्रीमिंग की जाएगी. खबरों की माने तो, थलाइवी अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. वहीं नेटफ्लिक्स पर इसे हिंदी भाषा में रिलीज किया जा सकता है. हालांकि अभी फिल्म के रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई.

'KGF Chapter 2' के रिलीज डेट का एलान, पोस्टर में दिखी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट

फिल्म के रिलीज होने को लेकर कई खबरें सामने आ रही थी , कोरोना महामारी को देखते हुए इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन अब कंगना ने अपने पोस्ट के जरिए साफ कर दिया कि फिल्म पहले थिएटर्स फिर ओटीटी पर रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज डेट को लेकर बात करें तो कई बार इसके रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. पहले ये 23 अप्रैस को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना को देखते हुए एक बार फिर से इसे रिलीज करने से टाल दिया गया. अब बताया जा रहा है कि मेकर्स इसे 1 अक्टूब को रिलीज करने की तैयारी में हैं.

कंगना रनौत की थलाइवी

 कंगना रनौत इनदिनों थलाइवी के अलावा अपनी कई अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में है. वह आने वाले दिनों में तेजस, धाकड़, मणिकर्णिका और फिल्म ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

टाइगर 3 के सेट से सलमान का लुक वायरल, गोल्डेन दाढ़ी-लंबे बाल में पहचानना मुश्किल

अन्य खबरें