कंगना रनौत मुंबई से मनाली के लिए रवाना, ट्वीट कर कहा-भारी मन से वापस लौट रही हूं

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 10:56 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोमवार की सुबह मुंबई से अपने घर मनाली के लिए रवाना हो गईं. ट्वीट कर कहा कि भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हूं, मुझे जिस तरह से परेशान किया गया…तुलना करना धमाकेदार रहा है.
कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही बयानबाजी के बाद सोमवार की सुबह कंगना हिमाचल के लिए रवाना हो गईं. मुंबई से निकलते हुए उन्होनें ट्वीट किया कि बहुत ही भारी मन से मुंबई से लौट रही हूं. कंगना हाल ही में 4 दिनों के लिए मनाली से मुंबई आई थी. जिसमें उन्होनें केंद्र से मुंबई आने के लिए Y+ सिक्योरिटी मांगी थी.

कंगना ने मनाली जाने से पहले ट्वीट किया कि भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हूं. जिस तरह मुझे इन दिनों परेशान किया गया, मेरे ऊपर अटैक किया गया, मुझे गलत चीजें बोली गईं, मेरा घर तोड़ने की धमकी दी गई और मेरा ऑफिस तोड़ा, सिक्योरिटी को हथियार के साथ मेरे आसपास रहने के लिए कहा गया, मुझे लगता है कि पाकिस्तान से तुलना करना धमाकेदार रहा.' 

जानकारी के लिए बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी समय से बयानबाजी जारी है जिसमें संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस ना आने की धमकी दी थी. कंगना के ऑफिस पर बीएमसी का बुलडोजर भी चलाया गया जब कंगना मुंबई पहुंची. इसके बाद कंगना ने महाराष्ट्र गर्वनर से मुलाकात करके न्याय की मांग की है जिसका अनुभव उन्होनें सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

अन्य खबरें