राजनीति में कदम रखेंगी एक्ट्रेस कंगना रनौत, BJP के टिकट पर मंडी सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 7:59 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से उपचुनाव में दावेदारी पेश कर सकती है. खबरों की माने तो कंगना बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरेंगी.
एक्टिंग के बाद अब राजनीति में कदम रखेंगी कंगना रनौत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर चर्चा है कि वह राजनीति में कदम रखने जा रही है.हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में वह भाजपा उम्मीदवार हो सकती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही है कि कंगना राजनीति में कदम रखने जा रही है. दरअसल बीजेपी के रामस्वरूप शर्मा के निधन के बाद ये सीट खाली है. इस लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीट पर होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी कंगना रनौत को टिकट दे सकती है.

बीजेपी 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए तीन विधानसभा सीटों और मंडी लोकसभा पर अपने उम्मीदवार फाइल करने के लिए धर्मशाला में बैठक करने वाली है. उम्मीदवारों के चयन के लिए ये समिति एक पैनल गठित करेगी, जो उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. प्रदेश में फतेहपुर, जुब्बल कोथकाई और अर्की विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं.

कंगना रनौत ने आमिर खान को बताया नागा चैतन्य और समांथा अक्किनैनी के तलाक का जिम्मेदार

अगर कंगना रनौत राजनीति में आती है तो कोई बड़ी बात नहीं होगी. बीते दिनों उनके बायनों की वजह से कंगना के राजनीति में आने की अटकलें तेज है. अक्सर अपने बयान में कंगना बीजेपी का समर्थन करती नजर आती है. वहीं अन्य पार्टी को लेकर वह तुरंत निशाना साध देती है. लेकिन हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक. कंगना ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर नहीं की है.

बता दें कि कंगना रनौत के अलावा मंडी सीट से टिकट के लिए सीएम के सहयोगी और जोगिंद्र नगर से भाजपा नेता पंकज जामवाल और सात पूर्वोत्तर राज्यों के भाजपा संगठन सचिव अजय के छोटे भाई का नाम भी शामिल है. वहीं मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सहयोगी निहाल चंद भी मंडी सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं. इसके अलावा कारगिल युद्ध के नायक ब्रिगेडियर कुशाल ठाकुर लंबे समय से मंडी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. अब देखना है कि मंडी टिकट की इस रेस में बीजेपी किसे प्राथमिकता देती है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की व्हाट्सएप चैट ने बना दिया ड्रग्स का मजबूत केस !

 

अन्य खबरें