कंगना रनौत ने माना- कभी हुआ करती थी ड्रग एडिक्ट, देखें वायरल वीडियो

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 04:25 PM IST
कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना कह रही हैं कि वो ड्रग्स लेती थी. यह वीडियो कंगना के मनाली वाले घर का है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से कंगना रनौत काफी चर्चा में रही हैं. इसके बाद से वो बॉलीवुड और मुम्बई के मुद्दे पर काफी कुछ कह चुकी हैं . हर दिन सुर्खियों में रहने वाली कंगना फिर से चर्चा में है. इसकी वजह है उनका वायरल वीडियो.हालांकि कंगना का यह वीडियो मार्च 2020 का है जो सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन आने के बाद अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना रनौत यह दावा कर रही हैं कि वो एक 'ड्रग एडिक्ट' थी।

इस वीडियो को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तब अपलोड किया था जब देश में लॉकडाउन था और कंगना अपने घर मनाली में थीं. कंगना अपने इस 21 सेकेंड के वीडियो में कह रही हैं, जैसे ही मैं घर से भागी तो डेढ़- दो साल में मैं एक फिल्म स्टार थी. मैं एक ड्रग अडिक्ट थी. मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि ऐसे लोगों के हाथ में चुकी थी. मेरी जिंदगी में सब इतना कुछ खतरनाक हो चुका था कि....और अभी तक टीनएजर ही थी, सोच सकते हो कि मैं कितनी खतरनाक थी.

सैंडलवुड ड्रग रैकेट: जेल से बचने को इस एक्ट्रेस ने यूरिन सैंपल में मिलाया पानी

यह वीडियो तब वायरल हो रहा है जब बॉलीवुड सितारों पर नशीली दवाओं के इस्तेमाल करने के आरोपों लग रहे हैं. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में को गिरफ्तार किया था. इसके बाद रिया ने अपने खुलासों में कुछ फिल्मीं सितारों और फिल्मेकर्स के नाम भी लिए हैं. कंगना ने सुशांत सिंह के में ही दावा किया था कि 99 फीसदी बॉलीवुड ड्रग्स का इस्तेमाल करती हैं. जिस पर काफी लोगों ने आपत्ति जताई थी.

 

अन्य खबरें